ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने ऐसी कंडीशन

अक्षय कुमार के सामने रख दी ऐसी शर्त ट्विंकल ने और बोली अगर बच्चा चाहिए तो करना पड़ेगा ये काम

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल से दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं ।बता दें उनके एक बेटे और एक बेटी है जिनका नाम अरब और नितारा है। दोनों की शादी को 21 साल पूरे हो चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी है यह बात 2016 की है जब अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना कॉफी विद करण के सीजन 5 एपिसोड में पहुंचे हुए थे। शो में बातचीत के दौरान अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने उनके दूसरे बच्चे यानी नितारा के जन्म से पहले एक शर्त रखी थी। जब अक्षय कुमार के सामने ट्विंकल ने रखी थी शर्त, ‘दूसरा बच्चा चाहिए तो करो ये काम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार  और ट्विंकल खन्ना की शादी को 21 साल हो चुके हैं। कपल के दो बच्चे भी हैं, आरव और नितारा। लेकिन ये बात साल 2016 की है, जब अक्षय और ट्विंकल कॉफी विद करण सीजन 5में शामिल हुए थे।शो पर करण जौहर  से बातचीत में ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने नितारा के जन्म से पहले अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी।

जब अक्षय कुमार के सामने ट्विंकल ने रखी थी शर्त,
जब अक्षय कुमार के सामने ट्विंकल ने रखी थी शर्त,

इसे भी पढ़े :- सलमान खान की हीरोइन बनीं शहनाज गिल? दबंग खान की इस फिल्म में निभाने वाली हैं अहम भूमिका

जब ट्विंकल ने रखी थी अक्षय के सामने शर्त

ट्विंकल ने बताया था कि, ”मैंने अक्षय से कहा था कि अगर तुम्हे दूसरा बेबी चाहिए तो सेंसिबल रोल्स करने शुरू कर दो।” ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय और उनका रिश्ता कैजुअल बातचीत से शुरू हुआ था। क्योंकि उसी समय वे एक ब्रेकअप को झेल रही थीं और दूसरे कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थीं।लेकिन बाद में अक्षय और ट्विंकल के बीच प्यार हो गया और एक साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए।

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक कंडीशन
ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक कंडीशन

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक कंडीशन रखी थी. वो ये कि अगर अक्षय को दूसरा बच्चा चाहिए तो उन्हें सेंसिबल फ़िल्में करनी पड़ेंगी.दोनों की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के एक शूट के दौरान हुई थी. मुलाकात के बाद ही अक्षय को उन पर दिल हार बैठे थे. दोनों ने साथ में दो फिल्में भी की हैं- जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी. दोनों ही साल 1999 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय और उनका रिश्ता
ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय और उनका रिश्ता

इसे भी पढ़े :- सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल,ऐसा के हुआ कि शादी की अटकलों पर लगा विराम?

अगर बच्चा चाहिए तो ये काम करो(ट्विंकल खन्ना)

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू में भी अक्षय ने कहा था- ”टीना मेरी बेस्ट फ्रेंड है. मेरी बीवी सबसे अच्छी इंसान है, जिसे हर इंसान अपनी जिंदगी में लाना चाहेगा।वो मुझे संभालती है जब भी गिरने लगता हूं। वो मुझे हंसाती है, जब भी मैं उदास होता हूं। टीना मेरी सब कुछ है. वो मेरी जिंदगी की असलियत है।

अगर बच्चा चाहिए तो ये काम करो
अगर बच्चा चाहिए तो ये काम करो

ट्विंकल ने फिल्म इंडस्ट्री में 1995 में बरसात फिल्म से कदम रखा था। कुछ ही फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। उनकी आखिरी फिल्म 2001 में फरदीन खान के साथ आई लव के लिए कुछ भी करेगा थी. उन्होंने अकसर इस बात को कबूल किया है कि वो अच्छी एक्ट्रेस नहीं हैं और उन्हें एक्टिंग कर के अच्छा भी नहीं लग रहा था। ट्विंकल अब मैगजीन और अखबार के लिए कॉलम लिखती हैं। वहीं वो अपनी बुक भी पब्लिश कर चुकी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *