सलमान खान की हीरोइन बनीं शहनाज गिल? दबंग खान की इस फिल्म में निभाने वाली हैं अहम भूमिका

सलमान खान की हीरोइन बनकर दिखा रही है ऐसे नखरे और कहा बस मै ही बनूँगी सलमान खान की हीरोइन

एक्ट्रेस शहनाज गिल को अब सलमान खान की आगामी फिल्म में एक बड़ा रोल मिल गया है। हाल ही में यह खबर आई है कि हौसला रख यहां जानिए इस खबर की क्या सच्चाई है।कुछ दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि शहनाज गिल को कंगना रनौत के पॉपुलर रियालिटी शो लॉकअप के लिए अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा था कि इस रियालिटी शो में जेलर करण कुंद्रा को हटाकर शहनाज गिल को रखा जाएगा। लेकिन ऐसे में एक और खबर सामने आ रही है जिसकी वजह से सलमान खान और शहनाज गिल के फैंस काफी खुश हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस के लिए सलमान खान के साथ काम करना बहुत मुश्किल माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान के साथ काम करने के लिए कई एक्ट्रेसेज बेताब रहती हैं। लेकिन शहनाज गिल की किस्मत अब चमक उठी है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह खबर सामने आई है कि शहनाज गिल को एक बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिल गया है।

शहनाज गिल को अब सलमान खान की आगामी फिल्म में एक बड़ा रोल
शहनाज गिल को अब सलमान खान की आगामी फिल्म में एक बड़ा रोल

इसे भी पढ़े :- सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल,ऐसा के हुआ कि शादी की अटकलों पर लगा विराम?

सलमान की हीरोइन शहनाज ने दिखाए अपने तेवर,

एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, शहनाज  को सलमान खान की आगामी फिल्म में एक बड़ा किरदार मिला है। इस फिल्म में शहनाज गिल की एक अहम भूमिका होगी। ऐसे में लोग यह कयास लगा रहे थे कि शहनाज  सलमान खान की हीरोइन बनने वाली हैं। लेकिन जो खबर सामने आई है उसके अनुसार शहनाज गिल को सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया जाएगा। हाल ही में शहनाज इफ्तार पार्टी के लिए सलमान खान से मिली थीं। इस दौरान सलमान खान ने तहे दिल से शहनाज गिल का स्वागत किया था।

सलमान की हीरोइन शहनाज ने दिखाए अपने तेवर,
सलमान की हीरोइन शहनाज ने दिखाए अपने तेवर,

इफ्तार पार्टी से जो तस्वीरें सामने आई थीं उसमे यह साफ देखा जा रहा था कि सलमान खान शहनाज गिल का बहुत अच्छी तरह से ध्यान रख रहे थे। इसके साथ शहनाज-सलमान खान से बिग बॉस 15 के ग्रांड फिनाले में भी मिलने आई थीं। इंडिया टूडे की एक खबर के अनुसार, एक्ट्रेस को कभी ईद कभी दीवाली फिल्म के लिए कास्ट किया जा रहा है। शहनाज को बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए दर्शक बेचैन हैं।

शहनाज गिल को बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए दर्शक बेचैन हैं।
शहनाज गिल को बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए दर्शक बेचैन हैं।

इसे भी पढ़े : – फोटो में दिख रहे बच्चों को पहचानने वाला कहलाएगा बॉलीवुड का ?

सलमान खान की हीरोइन बनेंगी शहनाज गिल

पिछले काफी लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर यह अफवाह जोरों शोरों से उड़ रही थी कि शहनाज को सलमान खान की आने वाली अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के सेट से बाहर निकाल दिया गया है। और शहनाज की जगह मशहूर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को दे दी गई है। सोशल मीडिया पर यह खबरें काफी जोरों शोरों से थी, लेकिन इन सब पर विराम लगाते हुए

एक्ट्रेस को कभी ईद कभी दीवाली फिल्म के लिए कास्ट किया
एक्ट्रेस को कभी ईद कभी दीवाली फिल्म के लिए कास्ट किया

अभी हाल ही में शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह सब खबरें अफवाह है मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। कि लोगों को फिल्म देखने के लिए जिस फिल्म का हिस्सा में भी हूँ। यह बताते हुए शहनाज ने सोशल मीडिया पर साफ साफ जाहिर कर दिया कि अभी तक उन्हें फिल्म से निकाला नहीं गया है और ना ही वह इस फिल्म से अभी तक बाहर हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *