सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल,ऐसा के हुआ कि शादी की अटकलों पर लगा विराम?

सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल, लेकिन शादी की अटकलों पर लगा विराम?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी अपने फोटोशूट को लेकर, तो कभी अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर, वजह चाहे जो भी हो, लेकिन सचिन की लाडली इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच, उनकी एक पुरानी तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह मेहंदी लगवाते हुए नजर आ रही हैं।सारा भले ही अभी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन स्टाइल और फैशन के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सारा ने तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने एक नौवारी साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने एक सोने का हार और ‘ब्राह्मी नथ’ को कैरी किया था। सारा के इस मराठी लुक ने सभी का दिल जीत लिया था। देखते ही देखते सारा की यह तस्वीर खूब वायरल हो गई थी।हाल ही में, सारा तेंदुलकर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह मेहंदी रचाते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, सारा शादी कर रही हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सुर्खियों में बनी
क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सुर्खियों में बनी

इसे भी पढ़े : – फोटो में दिख रहे बच्चों को पहचानने वाला कहलाएगा बॉलीवुड का ?

सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल

अब सारा की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसमें वह अपने हाथों में मेहंदी रचाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में सारा मिंट रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और कैमरे के लिए पोज दे रही थीं। सोशल मीडिया पर जैसे ही सारा की ये तस्वीर सामने आई,

सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल
सारा तेंदुलकर की बहन संग मेहंदी रचाते हुए फोटो वायरल

तो लोग सारा की शादी के बारे में कयास लगाने लगे, क्योंकि सभी को लगा कि, वह शादी कर रही हैं। हालांकि, सारा की एक नई तस्वीर को देखकर ये सभी अटकलें दूर हो गईं। दरअसल, दूसरी तस्वीर में सारा अपनी बहन के साथ नजर आ रही थीं, जिसमें उन्होंने लिखा था, ”मेरी बहन शादी कर रही है।” इस फोटो में सारा और उनकी बहन को हाथों पर मेहंदी रचाते हुए देखा जा सकता है।

शादी की अटकलों पर लगा विराम
शादी की अटकलों पर लगा विराम

इसे भी पढ़े : – लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने के बाद बालकनी में दिखे अपने घर पर तिरंगा का सपोर्ट करते आये नजर आमिर खान

शादी की अटकलों पर लगा विराम

इससे पहले, 10 अगस्त 2022 को सारा तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी सी क्लिप साझा की थी। इस क्लिप में वह अपनी बहन ग्रिश्मा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही थीं। इस क्लिप में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह थी सारा की बंधनी साड़ी, जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकपीस, गोल्डन चेन, मैचिंग इयररिंग्स और ट्रेडिशनल नथ के साथ पूरा किया था। अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए उन्होंने इसे बिंदी के साथ निखारा था। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला ही रखा था। इस क्लिप के ऊपर सारा ने कैप्शन देते हुए लिखा था, ”बहन-बहन।”

इस क्लिप के ऊपर सारा ने कैप्शन देते हुए लिखा था, ''बहन-बहन।''
इस क्लिप के ऊपर सारा ने कैप्शन देते हुए लिखा था, ”बहन-बहन।”

अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए उन्होंने इसे बिंदी के साथ निखारा था। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला ही रखा था। इस क्लिप के ऊपर सारा ने कैप्शन देते हुए लिखा था, ”बहन-बहन।

अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए उन्होंने इसे बिंदी के साथ निखारा
अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए उन्होंने इसे बिंदी के साथ निखारा

”फिलहाल, आपको सारा की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *