लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने के बाद बालकनी में दिखे अपने घर पर तिरंगा का सपोर्ट करते आये नजर आमिर खान

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने के बाद बालकनी में दिखे और 'हर घर तिरंगा' को किया सपोर्ट आमिर खान

आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को ऑडियन्स और क्रिटीक्स से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है।पहले दिन केवल 12 करोड़ की कमाई करके यह दर्शकों के दिल में कुछ खास जगह नहीं बना पाई है। आमिर खान के लिए भी चौंकाने वाले नंबर्स हैं, क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई एक्टर की. फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके दिखाई है, वह भी पहले ही  फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’, टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है जो साल 1994 में रिलीज हुई थी। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के कुछ दिन बाद ऑस्कर अकादमी के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है। इस शॉर्ट वीडियो में दिखाया गया कि किस तरह लाल सिंह चड्ढा ने एक बार फिर फॉरेस्ट गंप के मैजिक को रीक्रिएट किया है। ऑस्कर की रेस में आमिर खान की फिल्म?दुनिया भर में रक्षा बंधन के मौके पर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई।

आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' थिएटर्स में दस्तक
आमिर  स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर्स में दस्तक

इसे भी पढ़े :- राकेश झुनझुनवाला की तरह ही बुद्धिमान है उनकी पत्नी खुबसुरती में देती हैं बड़े बड़े लोगों को मात

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के कुछ दिन बाद ऑस्कर अकादमी के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है। इस शॉर्ट वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह लाल सिंह चड्ढा ने एक बार फिर फॉरेस्ट गंप के मैजिक को रीक्रिएट किया है। वीडियो में ओरिजनल फिल्म के कुछ सीन्स शेयर किए गए हैं, इसके साथ ही आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी कुछ सीन्स लिए गए हैं, जो अपने आप में बेहद ही खूबसूरत दिख रहे हैं।फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने संभाला है।

लाल सिंह चड्ढा ने एक बार फिर फॉरेस्ट गंप के मैजिक को रीक्रिएट
लाल सिंह चड्ढा ने एक बार फिर फॉरेस्ट गंप के मैजिक को रीक्रिएट

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “रॉबर्ट जेमेकिक्स और एरिक रॉथ की कहानी ने दुनिया को बदल दिया था। इसे इंडिया में अद्वैत चंदन और अतुल कुलकर्णी ने अपनाया और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रूप में बनाया. टॉम हैंक्स का रोल आमिर खान ने निभाया है और वह इस टाइटल से शायद मशहूर हो गए हैं।” जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ ने अपने नाम 13 ऑस्कर्स में से 6 अपने नाम किए थे।साल 1994 का वह अद्भुत मोमेंट रहा है।

लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने के बाद बालकनी में दिखे और 'हर घर तिरंगा' को किया सपोर्ट
लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने के बाद बालकनी में दिखे और ‘हर घर तिरंगा’ को किया सपोर्ट

इसे भी पढ़े :-”भाभी जी घर पर हैं’’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज, मदद के लिए आगे आईं अनीता भाभी

आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर्स में दस्तक

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ से ओपनिंग की है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के नंबर्स शेयर किए थे. उन्होंने लिखा था कि लाल सिंह चड्ढा पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई।नंबर्स काफी शॉकिंग हैं।फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की है, जिससे इसके नंबर्स पर काफी असर पड़ सकता है।प्रीमियम मल्टीप्लेक्स पर तो फिल्म कमाल कर रही है, लेकिन छोटे थिएटर्स में इसका बोलबाला नहीं है क्या पता शनिवार-रविवार को यह फिल्म अच्छी प्रदर्शन कर सके? गुरुवार को तो फिल्म ने केवल 12 करोड़ ही कमाए हैं, जो सभी वर्जन का मिलाकर नंबर है।

"रॉबर्ट जेमेकिक्स और एरिक रॉथ की कहानी ने दुनिया को बदल
“रॉबर्ट जेमेकिक्स और एरिक रॉथ की कहानी ने दुनिया को बदल

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का क्लैश अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से हो रहा है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में स्ट्रगल कर रही हैं।बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा का असर फिल्म के बिजनेस पर साफ पड़ता हुआ नजर आ रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *