”भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज, मदद के लिए आगे आईं अनीता भाभी

''भाभी जी घर पर हैं’' के मलखान उर्फ़ दीपेश भान परिवार के लिए छोड़ गए लाखों का कर्ज परन्तु उनके लिए मसीहा बनकर आयी गोरी मेम

मशहूर टीवी शो ”भाभी जी घर पर हैं ” में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का 23 जुलाई को अचानक निधन हो गया था। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। दीपेश अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं जिनका अब कोई नहीं। ऐसे में उनकी कोस्टार रहीं गोरी मैम उर्फ अनीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने दिवंगत स्टार के परिवार की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दीपेश के परिवार की आर्थिक मदद की अपील की है।सौम्या टंडन ने दिवंगत स्टार के परिवार की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दीपेश के परिवार की आर्थिक मदद की अपील की है।हाल ही में सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो दिवंगत एक्टर दीपेश भान से जुड़ा था. दरअसल, पिछले महीने दीपेश भान का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वह बिल्डिंग के कम्पाउंड में बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे, तभी अचानक जमीन पर गिर गए. अस्पताल लेकर गए, तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. सौम्या टंडन ने एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट भी शेयर की थी.

मशहूर टीवी शो ''भाभी जी घर पर हैं '' में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान
मशहूर टीवी शो ”भाभी जी घर पर हैं ” में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान

इसे भी पढ़े :- साक्षी धोनी के पहले प्रियंका झा करते थे प्यार महेंद्र सिंह धोनी ,उसकी खूबसूरती के आगे साक्षी भी?

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज

दरअसल दीपेश भान ने लोन लेकर घर खरीदा था। अभिनेता की अचानक मौत के बाद उनकी पत्नी को वह लोन चुकाना होगा। जो कि अब तक एक हाउस वाइफ बन कर रह रही थीं। अचानक से दीपेश भान की पत्नी के सिर पर कई जिम्मेदारियां आ गई हैं।

सौम्या टंडन ने बढ़ाया मदद का हाथ
सौम्या टंडन ने बढ़ाया मदद का हाथ

ऐसे में सौम्या टंडन ने लोगों से दीपेश की पत्नी की आर्थिक मदद करने की अपील की है, ताकि वह होम लोन चुका सके। इसके लिए सौम्या टंडन ने बाकयदा एक फंड क्रिएट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

इसे भी पढ़े: – तस्वीर में ये जो नन्ही सी बच्ची है इसका बच्‍चन परिवार और कपूर खानदान से है बड़ा ताल्लुक?

मदद के लिए आगे आईं ‘भाबीजी’ फेम सौम्या टंडन

सौम्या टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहती हैं कि दीपेश अब हमारे साथ नहीं है, लेकिन उसकी ढेर सारी यादें ढेर सारी बातें जिंदगी भर मेरे साथ रहेगीं। बहुत बातूनी था। अक्सर बातें करता था, अपने घर की जो उसने अपने परिवार के लिए होम लोन लेकर लिया था। फिर उसकी शादी हुई उसका बेटा हुआ।

 ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज,
‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान के परिवार पर 50 लाख का कर्ज,

वो तो चला गया। लेकिन, इतनी सारी मुस्कुराहटें और खुशियां जो उसने हमें दी हैं वो हम उसे वापस कर सकते हैं। उसके बेटे को वो घर देकर। मैंने एक फंड क्रिएट किया है, जिसका सारा पैसा उसकी वाइफ को जाएगा। जिससे वो अपना होम लोन चुका सकती है। आप प्लीज कॉन्ट्रीब्यूट करें। चाहें अमाउंट छोटा हो या बड़ा हो। क्योंकि आप, मैं और हम सब मिलकर उसका ये सपना पूरा कर सकते हैं।

दीपेश अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं
दीपेश अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं

इसी के साथ सौम्या टंडन ने कैप्शन में लिखा कि एक शानदार को-स्टार दीपेश के लिए, जिनके साथ मैंने काम किया। चलो दिखा देते हैं कि अच्छे लोगों को नजरअंदाज नहीं किया जाता। हर छोटा योगदान गिना जाता है।’ उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा है, ‘हेल्पदीपेशफैमिली’।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *