तस्वीर में ये जो नन्ही सी बच्ची है इसका बच्‍चन परिवार और कपूर खानदान से है बड़ा ताल्लुक?

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें और उनकी बातें, फैंस का ध्यान खींचते रहते हैं।अब एक बार फिर नव्या की लेटेस्ट फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है।नव्‍या को बिजनेस में ज्‍यादा दिलचस्‍पी है, मगर उनका ऑन-स्‍क्रीन डेब्‍यू देखकर हर कोई इंप्रेस है। उन्‍होंने वीडियो शेयर कर एक झलक दिखाई है।बच्‍चन परिवार के स्‍टार किड्स को ऑन-स्‍क्रीन कौन नहीं देखना चाहेगा. खास तौर से अमिताभ की नातिन और श्‍वेता की बेटी नव्‍या को, जो बेहद खूबसूरत होने के साथ ही काफी टैलेंटेड भी हैं।तो चलिए देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्‍योंकि नव्‍या ऑन-स्‍क्रीन डेब्‍यू कर चुकी हैं।

फोटो में दिख रही हैये बच्ची सबसे स्टाइलिश
फोटो में दिख रही हैये बच्ची सबसे स्टाइलिश अमिताभ बच्चन

इसे भी पढ़े: –अंबानी परिवार इस तरह का खाना खाने का शौकीन है, और बनाने वाले को मिलती है लाखो की सैलरी

फोटो में दिख रही है ये बच्ची सबसे स्टाइलिश अमिताभ बच्चन

नव्या और अगस्त्य नंदा बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से हैं। नव्या और उनके छोटे भाई अगस्त्य अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के पोते हैं। अपने बड़े होने के दौरान अगस्त्य और नव्या चर्चा में रहे हैं।

बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स
बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स अमिताभ बच्चन

अभी तक कोई भी स्क्रीन डेब्यू नहीं करने के बावजूद, दो स्टार किड्स सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं, और उनकी पोस्ट और तस्वीरें कुछ ही समय में नेटिज़न्स से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करती हैं और पसंद करती हैं।

इसे भी पढ़े:- अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब जब लोगो ने किया आराध्या बच्चन को किया ट्रोल

एंट्री की स्क्रीन में अमिताभ बच्चन

अमिताभ की पोती नव्या  ने खुद को मुख्यधारा के सिनेमा से दूर रखा था, और बच्चन परिवार के नक्शेकदम पर चलने में गहरी दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन अब, नव्या ने टीवीसी के साथ पहली बार ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या ने इंस्टाग्राम पर अपने टीवीसी का टीज़र साझा किया, और इसमें नव्या को एक स्वतंत्र, महत्वाकांक्षी कॉर्पोरेट लड़की के रूप में दिखाया गया है, जो ‘आत्म-मूल्य’ के बारे में बात करती है और रूढ़ियों को तोड़ने का लक्ष्य रखती है।

एंट्री की स्क्रीन में
एंट्री की स्क्रीन में अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। हालाँकि पूर्ण टीवीसी अभी बाहर नहीं आई है, लेकिन उसे अपनी स्क्रीन उपस्थिति के लिए पहले ही कुछ समीक्षाएँ मिल चुकी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel