अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब जब लोगो ने किया आराध्या बच्चन को किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या महज 10 साल की हैं लेकिन आज के समय में वह एक पॉपुलर स्टार किड हैं, जो हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। आराध्या अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से बड़े-बड़े स्टार किड को टक्कर देती हैं। उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है। लेकिन इतना प्यार मिलने के बाद भी आराध्या कई बार ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन बच्चन परिवार ने हमेशा ही लोगों की बातों को नजरअंदाज किया है। लेकिन अब अभिषेक बच्चन ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी आराध्या को ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने आलोचकों को अपने सामने आने की बात कही है।

करारा जवाब मिला आराध्या को ट्रोल करने वालों पर फूटा अभिषेक बच्चन का
करारा जवाब मिला आराध्या को ट्रोल करने वालों पर फूटा अभिषेक बच्चन का

इसे भी पढ़े :- कॉफ़ी विद करण 7 सीजन में अर्जुन कपूर को सोनम कपूर की वजह से स्कूल से सस्पेंड होने का किया खुलासा

अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

इस बार इसके आसपास अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की छोटी बच्ची आराध्या बच्चन थीं, जिन्हें कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर निशाना बनाया था। अभी कुछ ही दिन पहले की बात है जब आराध्या छह साल की हुई और हमने उन सुपर क्यूट बर्थडे बैश की तस्वीरें देखीं । आराध्या की बात करें तो, हमने अक्सर उन्हें दुनिया भर में विभिन्न कार्यक्रमों में मम्मा ऐश के साथ देखा है।

अभिषेक बच्चन से सवाल किया कि क्या आराध्या स्कूल जाती
अभिषेक बच्चन से सवाल किया कि क्या आराध्या स्कूल जाती

अभी हाल ही में आराध्या को एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया था और जाहिर तौर पर एक ट्विटर फॉलोअर ने गौर से देखा, जो बच्चन परिवार की एक बड़ी प्रशंसक है। उन्होंने अभिषेक बच्चन से सवाल किया कि क्या आराध्या स्कूल जाती है, जैसा कि अक्सर देखा जाता है।

इसे भी पढ़े: –अंबानी परिवार इस तरह का खाना खाने का शौकीन है, और बनाने वाले को मिलती है लाखो की सैलरी

लोगो ने किया आराध्या बच्चन को ट्रोल

इंटरव्यू में अभिषेक से आराध्या के ट्रोल होने के बारे में पूछा गया, जिस पर अभिनेता ने अपनी बेटी को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है अभिषेक बच्चन ने कहा कि, ‘इसे किसी भी तरह से एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता है। ये कुछ ऐसा है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। मैं एक पब्लिक फिगर हूं और इस बात को मैं मानता भी हूं, लेकिन मेरी बेटी का इससे कोई लेना देना नहीं है। अगर आपके पास कुछ भी कहने के लिए है तो आओ और मेरे सामने कहो।’

लोगो ने किया आराध्या बच्चन को ट्रोल
लोगो ने किया आराध्या बच्चन को ट्रोल

बता दें कि, कुछ दिनों पहले आराध्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान आराध्या ने मीडिया के कैमरे को देखते ही अपनी चाल को पूरी तरह बदल लिया था। वह काफी अलग तरह से चलने की कोशिश कर रही थीं, जिस वजह से लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई। उनका वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी थी।

अभिषेक बच्चन ने आलोचकों को करारा जवाब
अभिषेक बच्चन ने आलोचकों को करारा जवाब

अभिषेक बच्चन की फिल्म की बात करें, तो ‘बॉब ‘बिस्वास’ 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह नजर आने वाली हैं। अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म के लिए अपने लुक में काफी बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने इस फिल्म में एक कॉन्ट्रेक्ट किलर का रोल निभाया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel