कॉफ़ी विद करण 7 सीजन में अर्जुन कपूर को सोनम कपूर की वजह से स्कूल से सस्पेंड होने का किया खुलासा

आखिर सोनम कपूर की वजह से अर्जुन कपूर को पीटा गया स्कूल से और किया सस्पेंड

अर्जुन कपूर और सोनम कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 के आगामी एपिसोड में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब वे शो में एक साथ दिखाई देंगे। पिछले साल, सोनम  अपने भाई-बहनों रिया और हर्षवर्धन कपूर के साथ आई थीं और इस बार, वह अपने चचेरे भाई अर्जुन के साथ हैं, जिनके साथ उनका एक करीबी रिश्ता है। जिसके बारे में बोलते हुए, KWK 7 पर अपनी उपस्थिति के दौरान, सोनम ने एक घटना को याद किया जब उनके स्कूल में एक बदमाशी ने उन्हें बास्केटबॉल कोर्ट छोड़ने के लिए कहा और अनजाने में मदद के लिए अर्जुन की ओर रुख किया। हालाँकि, योजना के अनुसार चीजें नहीं हुईं।मुझे याद है कि वो शाहरुख खान की फिल्म जोश के सीन की तरह था जहां दो गैंग आपस में लड़ रहे थे, और मुझे उन्होंने आंखों पर घूंसा मारा। मुझे इसलिए सस्पेंड किया गया था क्योंकि मैंने उन्हें एब्यूज किया था।भाई-बहन की इस जोड़ी को जब रक्षाबंधन का समय है तो फैन्स एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। शो में अर्जुन और सोनम एक दूसरे के बारे में कई सारे खुलासे करेंगे जिसे जानने के लिए फेन्स उत्सुक है। एपिसोड रक्षाबंधन के दिन यानी आज रिलीज होगा।

स्कूल से किया गया था सस्पेंड सोनम की वजह अर्जुन हुए थे स्कूल से सस्पेंड
स्कूल से किया गया था सस्पेंड सोनम की वजह अर्जुन हुए थे स्कूल से सस्पेंड

इसे भी पढ़े :- सलमान खान ने नौसेना के जवानों के साथ अपना पूरा दिन बिताया और उनके संग जमकर मस्ती

अर्जुन को बॉलीवुड का सबसे अच्छा भाई कहा जाता है। जो न सिर्फ अंशुला, जाह्नवी और खुशी का ख्याल रखती हैं, बल्कि कपूर खानदान की दूसरी बहनों का भी ख्याल रखता हैं। अर्जुन ने करण जौहर के शो के दौरान खुलासा किया कि उन्हें एक बार सोनम की वजह से स्कूल से सस्पेंड किया गया था।

शो में अर्जुन कपूर और सोनम कपूर एक दूसरे के बारे में कई सारे खुलासे करेंगे
शो में अर्जुन और सोनम एक दूसरे के बारे में कई सारे खुलासे करेंगे

दरअसल सोनम  ने अर्जुन से कहा था कि बास्केटबॉल कोर्ट में कुछ लड़के उन्हें परेशान कर रहे हैं। अर्जुन इस घटना को याद करते हुए कहते हैं, मैं उन लोगों के पास गया और कहा कि तुम मेरी बहन से इस तरह कैसे बात कर सकते हो। मुझे याद है कि यह शाहरुख खान की फिल्म जोश के एक दृश्य की तरह था, जहां दो गिरोह एक-दूसरे से लड़ने के लिए तैयार थे। उसने मेरी आंख पर मुक्का मारा। लेकिन मुझे स्कूल से इसलिए सस्पेंड कर दिया गया क्योंकि मैंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसे भी पढ़े :- चारु ने राजीव सेन के साथ पैचप की तस्वीर डाली, तो चारु ने कहा “दोनों एक दूसरे को ब्लॉक”

दरअसल सोनम ने अर्जुन से कहा था कि बास्केटबॉल कोर्ट में कुछ लड़के उन्हें परेशान कर रहे हैं। अर्जुन इस घटना को याद करते हुए कहते हैं, मैं उन लोगों के पास गया और कहा कि तुम मेरी बहन से इस तरह कैसे बात कर सकते हो।

स्कूल से किया गया था सस्पेंड सोनम की वजह अर्जुन हुए थे स्कूल से सस्पेंड
स्कूल से किया गया था सस्पेंड सोनम की वजह अर्जुन हुए थे स्कूल से सस्पेंड(अर्जुन और सोनम)

मुझे याद है कि यह शाहरुख खान की फिल्म जोश के एक दृश्य की तरह था, जहां दो गिरोह एक-दूसरे से लड़ने के लिए तैयार थे। उसने मेरी आंख पर मुक्का मारा। लेकिन मुझे स्कूल से इसलिए सस्पेंड कर दिया गया क्योंकि मैंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों सातवें सीजन में है। मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है। करण जौहर के अपकमिंग एपिसोड में सोनम और अर्जुन मेहमान होंगे। प्रोमो में ही देखा जा सकता है कि सोनम और अर्जुन एक दूसरे को लेकर दिलचस्प खुलासे कर रहे हैं।

सोनम कपूर की वजह से अर्जुन कपूर को पीटा गया,
सोनम की वजह से अर्जुन कपूर को पीटा गया,

इतना ही नहीं अर्जुन कपूर -मलाइका अरोड़ा के बारे में भी खुलकर बात करते नजर आ चुके हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *