चारु ने राजीव सेन के साथ पैचप की तस्वीर डाली, तो चारु ने कहा “दोनों एक दूसरे को ब्लॉक”

आखिरकार सुष्मिता सेन की भाई और भाभी का हुआ पेचअप, चारु ने कहा कि हम दोनों ने एक दूसरे को नहीं किया था ब्लॉक

टीवी और बॉलीवुड के मेल से बनी एक जोड़ी इन दिनों खास चर्चा में है। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अपने तलाक को लेकर विवादों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पति राजीव द्वारा एक रोमांटिक फोटो अपलोड करने पर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। बीते दिनों कपल के पैच-अप की खबरें उड़ रही थीं। राजीव ने इंस्टाग्राम पर चारु के साथ एक रोमांटिक फोटो अपलोड की थी, जिसके बाद से दोनों के पैचअप की अटकलें लगने लगी थीं.चारु और राजीव के बीच सब कुछ ठीक है और दोनों का समझौता हो गया है, जिस पर अब राजीव सेन का बयान सामने आया है। दरअसल, 7 अगस्त 2022 को राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चारू के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया कि शायद उनका पैचअप हो गया है। हालांकि, जब राजीव से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपना विवाद सुलझा लिया है, तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। तस्वीर अपने लिए बोलती है।

 

राजीव सेन ने चारु के साथ पैचप की तस्वीर डाली,
राजीव सेन ने चारु के साथ पैचप की तस्वीर डाली,

इसे भी पढ़े :- सलमान खान ने नौसेना के जवानों के साथ अपना पूरा दिन बिताया और उनके संग जमकर मस्ती

अब खबरें हैं कि, शायद चारु और राजीव के बीच सब कुछ ठीक है और दोनों का समझौता हो गया है, जिस पर अब राजीव सेन का बयान सामने आया है। दरअसल, 7 अगस्त 2022 को राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चारू के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी।

चारु और राजीव के बीच सब कुछ ठीक है और दोनों का समझौता हो गया
चारु और राजीव और राजीव के बीच सब कुछ ठीक है और दोनों का समझौता हो गया

इस तस्वीर को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया कि शायद उनका पैचअप हो गया है। हालांकि, जब राजीव से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपना विवाद सुलझा लिया है, तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। तस्वीर अपने लिए बोलती है।

इसे भी पढ़े :- करण कुंद्रा आजकल योगिता बिहानी के साथ रिलेशनशिप में दिखे लोगो ने कहा कि तेजस्वी प्रकाश के साथ था क्या फेक रिश्ता ?

चारु और राजीव ने कहा “हम दोनो ने किया है एक दूसरे को ब्लॉक”

टीवी और बॉलीवुड के मेल से बनी एक जोड़ी इन दिनों खास चर्चा में है। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु अपने तलाक को लेकर विवादों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पति राजीव सेन द्वारा एक रोमांटिक फोटो अपलोड करने पर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। बीते दिनों कपल के पैच-अप की खबरें उड़ रही थीं। राजीव ने इंस्टाग्राम पर चारु के साथ एक रोमांटिक फोटो अपलोड की थी, जिसके बाद से दोनों के पैचअप की अटकलें लगने लगी थीं।

चारु ने कहा “हम दोनो ने किया है एक दूसरे को ब्लॉक”
चारु और राजीव ने कहा “हम दोनो ने किया है एक दूसरे को ब्लॉक”

साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे राजीव और चारू एक बेटी जियाना के माता-पिता हैं। दोनों अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इन दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर है। चारू और राजीव का कहना है कि उनके बीच शुरू से ही चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और अब वे कानूनी रूप से अलग होना चाहते हैं, जिसकी प्रक्रिया भी शुरू हो गई है।

राजीव और चारू एक बेटी जियाना के माता-पिता
चारु और राजीव एक बेटी जियाना के माता-पिता

पिछले महीने चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरें जोरों पर थीं। लेकिन फिर उनके पैचअप की अफवाहें उड़ने लगीं। राजीव सेन ने पत्नी चारु के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। इसमें दोनों साथ में हैप्पी पोज देते नजर आए। इस तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर कपल के पैचअप की चर्चा होने लगी। लेकिन अब चारु ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *