सलमान खान ने नौसेना के जवानों के साथ अपना पूरा दिन बिताया और उनके संग जमकर मस्ती

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों विशाखापट्नम में है। वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वह गए हुए है। इस बिच सलमान की विशाखापट्टनम से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।इन तस्वीरों में वह भारतीय नौसेना के बीच में दिखाई दे रहे हैं। सलमान ने नौसेना के जवानों के साथ अपना पूरा दिन बिताया और उनके साथ जमकर मस्ती की है।जिसकी तस्वीरों को फैंस खूब अभिनेता के फैंस पसंद कर रहे हैं।सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट सलमान की कई तस्वीरें शेयर की हैं।इन तस्वीरों में दिग्गज अभिनेता नौसेना के जवानों के बीच दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है। इसके साथ उन्होंने भारतीय नौसेना की कैप भी डाली हुई है।हाथ में तिरंगा लिए सलमान जवानों के साथ काफी मस्ती कर रहे हैं। एक तस्वीरों में नौसेना के जवानों और सलमान को साथ में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

सलमान खान ने नौसेना के जवानों के साथ अपना पूरा दिन बिताया और उनके साथ जमकर मस्ती
सलमान खान ने नौसेना के जवानों के साथ अपना पूरा दिन बिताया और उनके साथ जमकर मस्ती

इसे भी पढ़े :- करण कुंद्रा आजकल योगिता बिहानी के साथ रिलेशनशिप में दिखे लोगो ने कहा कि तेजस्वी प्रकाश के साथ था क्या फेक रिश्ता ?

नौ सेना के जवानो के साथ किया पहले किया सलमान ने

इसके अलावा अन्य तस्वीर में सलमान नौसेना के जवानों के लिए रोटी बनाते दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।  सलमान के फैंस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नौ सेना के जवानो के साथ किया पहले किया सलमान खान ने
नौ सेना के जवानो के साथ किया पहले किया सलमान खान ने

एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘जय हो’। दूसरे फैन ने लिखा, ‘सभी सुपरस्टार एक साथ’ दूसरे ने लिखा, ‘भाई गर्व है। सलमान खान के बहुत से फैंस ने भारतीय नौसेना के जवानों के साथ समय बिताने पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है।  बात करें अभिनेता के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान भारतीय नौसेना के साथ दिखाई दिए हैं। एक्टर ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी है। वहीं उन्होंने इंडियन नेवी की कैप भी पहनी है। सलमान ने जवानों के साथ कई तरह के इवेंट मे हिस्सा लिया । आज़ादी के जश्न से पहले सलमान की नेवी जवानों के साथ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।सलमान ने नेवी फील्ड पर जवानों के साथ सेल्फी भी ली, इस दौरान वे एकदम रिलेक्स मूड में नज़र आए। सल्लू ने मुस्कुराते हुए नेवी जवानों के साथ पोज़ दिए। उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए सोल्ज़र की भीड़ उमड़ पड़ी।

उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए सोल्ज़र की भीड़ उमड़ पड़ी।
उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए सोल्ज़र की भीड़ उमड़ पड़ी

इसे भी पढ़े :- तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने खोल दिया इस एक्टर्स ने कॉन्ट्रैक्ट का राज,

सलमान खान ने डांस फिर बनाई रोटियां और फेंन देखकर बोले ”जय हो’

वहीं सलमान ने शिप के फर्श पर सिंगल हैं डेड पुशअप भी लगाए, उनके साथ नेवी जवानों ने भी उनके साथ पुशअप किए हैं। सलमान के इस तरह नेवी जवानों के बीच पहुंचने पर यूजर्स ने जमकर कॉमेन्ट किए हैं।एक पिक में सलमान  नौसेना के जवानों के साथ मस्ती करते हुए फेमस गानों पर अपने टिपीकल डांस स्टेप करते हुए दिख रहे हैं।  वहीं उन्होंने नेवी जवानों के जिम में आर्म्स एक्सरसाइज करते हुए हैवी डंबल उठाए। इस दौरान एक पिंक कलर का टॉप पहने लड़की भी स्पॉट की गई है।

सलमान खान ने डांस फिर बनाई रोटियां और फेंन देखकर बोले ''जय हो'
सलमान खान ने डांस फिर बनाई रोटियां और फेंन देखकर बोले ”जय हो’

कई नेवी जवानों ने उनसे ऑटोग्राफ भी मांगे, इस पर सलमान ने उनकी कैप पर अपने हस्ताक्षर करके दिए, इससे जवानों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा ।सलमान खान ने शिप पर नौसेना के जवानों के लिए रोटियां भी बनाई, इसमें वे एक ट्रेंड कुक की तरह रोटियां सेंकते हुए दिख रहे हैं। अब ये रोटी किसके हिस्से में आई फिलहाल इसके बारे में जानकारी नहीं है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel