साक्षी धोनी के पहले प्रियंका झा करते थे प्यार महेंद्र सिंह धोनी ,उसकी खूबसूरती के आगे साक्षी भी?

साक्षी से पहले किसी और के प्यार में पागल में थे महेंद्र सिंह धोनी इस फिल्म की उनकी प्रेम कहानी दिखायीये बात जानकर साक्षी को ?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार साक्षी नहीं, बल्कि एक अन्य लड़की थी। लेकिन इस लड़की की एक हादसे में मौत हो गई थी। धोनी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी इसका जिक्र है। शादी करना चाहते थेमाही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर बनने से भी पहले इस लड़की से बेहद प्यार करते थे। लड़की का नाम प्रियंका झा था।माही इस लड़की से शादी भी करना चाहते थे।लव स्टोरी के दौरान ही धोनी का टीम इंडिया में चयन हुआ। इसी बीच एक बार विदेश दौरे से लौटने के बाद उन्हें पता चला कि प्रियंका का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया है।इस झटके से धोनी सदमे में थे। इससे निकलने में उन्हें काफी वक्त लगा। वे अपने प्यार की याद से बाहर निकलने के लिए क्रिकेट में पूरी तरह व्यस्त हो गए।
खबरें और भी हैं सच में यही हुआ था

साक्षी धोनी के पहले प्रियंका झा करते थे प्यार महेंद्र सिंह धोनी ,उसकी खूबसूरती के आगे साक्षी भी फ़ैल
साक्षी के पहले प्रियंका झा करते थे प्यार माही ,उसकी खूबसूरती के आगे साक्षी भी फ़ैल

इसे भी पढ़े:- अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब जब लोगो ने किया आराध्या बच्चन को किया ट्रोल

साक्षी नहीं प्रियंका झा से शादी करना चाहते थे माही

माही जब 20 साल के थे, तब उनकी मुलाकात प्रियंका झा नाम की इस लड़की से हुई थी।रिपोर्ट के मुताबिक, वह इंडिया इलेवन में जगह पाने के लिए कमर कस रहे थे और उसी दौरान उन्हें प्रियंका से प्यार हो गया। कहा जाता है कि दोनों ने अपनी बाकी की जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताने का फैसला किया था।

साक्षी नहीं प्रियंका झा से शादी करना चाहते थे धोनी
साक्षी नहीं प्रियंका झा से शादी करना चाहते थे माही

दरअसल साक्षी से पहले माही की जिंदगी में जो लड़की थी उसका नाम प्रियंका झा था। कहा जाता है कि महेंद्र प्रियंका से इतना प्यार करते थे कि वो शायद ही इस बात के गवाह बने, धोनी और प्रियंका जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले थे। लेकिन फिर प्रियंका एक कार एक्सीडेंट में हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गईं और यह उस अवधि के दौरान था जब माही को 2003-2004 में जिम्बाब्वे और केन्या दौरे के लिए भारत ए टीम के लिए चुना गया था।

साक्षी से पहले धोनी की जिंदगी में जो लड़की
साक्षी से पहले माही की जिंदगी में जो लड़की

महेंद्र जिन्होंने अपना शेष जीवन अपने साथ बिताने का फैसला किया था लेडीलव प्रियंका झा, उनका वर्ष 2002 में एक दुखद दुर्घटना में निधन हो गया था। माही के टूर्नामेंट के बाद घर लौटने के बाद उन्हें पता चला कि प्रियंका चोटों से बच नहीं सकती हैं।फिल्म धोनी में अनकही कहानी दिशा पटानी ने धोनी की दिवंगत प्रेमिका प्रियंका झा की भूमिका निभाई और कियारा आडवाणी ने धोनी की पत्नी साक्षी सिंह रावत की भूमिका निभाई।

इसे भी पढ़े: – तस्वीर में ये जो नन्ही सी बच्ची है इसका बच्‍चन परिवार और कपूर खानदान से है बड़ा ताल्लुक?

साक्षी  नहीं थी उनका पहला प्यार

दरअसल साक्षी रावत महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार नहीं थीं। साक्षी से पहले भी महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी में एक और लड़की आई जिसे माही बेहद प्यार करते थे। हालांकि यह खूबसूरत सफर कुछ ही दिनों तक चला। और नसीब ने माही से उसका प्यार छीन लिया।

साक्षी धोनी नहीं थी उनका पहला प्यार
साक्षी माही नहीं थी उनका पहला प्यार

इसका जिक्र आपको धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म माही द अनटोल्ड स्टोरी में भी मिलेगा।साल 2010 में 4 जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी साक्षी सिंह रावत के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी जीवा नाम की एक प्यारी सी बच्ची है। लेकिन कहा जाता है कि कैप्टन कूल प्रियंका झा और उनके साथ साझा किए गए पलों को कभी नहीं भूल सकते।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *