टाइगर श्रॉफ का हुआ एक्सीडेंट शूटिंग के दौरान ,एक्शन सीन करते हुए हुआ हादसा उनके फैन्स ने की मांगी दुआएं

अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने अभिनय के साथ ही बेहतरीन डांस और कमाल की फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। वह बॉलीवुड गलियारों में अपने दमदार एक्शन सीन के लिए मशहूर हैं, लेकिन कभी-कभी टाइगर एक्शन के दौरान हादसे का भी शिकार हो जाते हैं।अब एक्टर ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। दरअसल अभिनेता एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान उनका पैर टूट गया। अभिनेता ने वीडियो शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है।इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा कि ‘कंक्रीट का वॉश बेसिन तोड़ते समय मेरा पैर टूट गया। मुझे लगा मैं कर दूंगा और मैं अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था। हालांकि मैं यह जरूर कहना चाहुंगा कि मैंने भी वॉश बेसिन तोड़ दी।

 टाइगर श्रॉफ का हुआ एक्सीडेंट तो फैन्स ने की दुयाये
टाइगर श्रॉफ का हुआ एक्सीडेंट तो फैन्स ने की दुयाये

इसे भी पढ़े :- इलेक्ट्रॉनिक वैगनार बेहद कम कीमत में और इलेक्ट्रिक लुक-फीचर्स और रेंज के मामले में भेद ही शानदार

एक्शन सीन करते हुए हुआ हादसा टाइगर श्रॉफ

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर एक्शन सीन शूट करते हुए नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में किसी से फाइट कर रहे होते हैं और इसी बीच वह शख्स खुद के बचाव के लिए सामने वॉश बेसिन ले आता है और टाइगर अपने पैर से उसे तोड़ देते हैं।

वीडियो में एक्टर एक्शन सीन शूट करते हुए नजर
वीडियो में एक्टर एक्शन सीन शूट करते हुए नजर

जिस कारण उनका पैर भी टूट जाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा कि ‘कंक्रीट का वॉश बेसिन तोड़ते समय मेरा पैर टूट गया। मुझे लगा मैं कर दूंगा और मैं अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था। हालांकि मैं यह जरूर कहना चाहुंगा कि मैंने भी वॉश बेसिन तोड़ दी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इसे भी पढ़े :- फिल्म ‘दसवीं’ के लिए निम्रत कौर ने बताया किअपने वजन बढ़ाने और घटाने के अनुभव को लोगों के साथ किया शेयर

वीडियो में एक्टर एक्शन सीन शूट करते हुए नजर

अभिनेता के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्लस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ने वीडियो पर लिखा है, ‘हे भगवान टाइगर श्रॉफ।’ सिंगर शान ने लिखा, ‘आप अविश्वसनीय हैं, लेकिन यह जानकर खुशी हुई कि आप भी इंसान हैं।’

इसी बीच वह शख्स खुद के बचाव के लिए सामने वॉश बेसिन ले आता है और टाइगर अपने पैर से उसे तोड़ देते
इसी बीच वह शख्स खुद के बचाव के लिए सामने वॉश बेसिन ले आता है और टाइगर अपने पैर से उसे तोड़ देते

वहीं आयशा श्रॉफ ने टाइगर का नाम लिखकर कई सारे इमोजी कमेंट किए हैं। इसी के साथ निर्देशक साबिर खान ने वीडियो पर लिखा है, ‘इस दिन हमने लगातार 24 घंटे शूट किया था। बहुत ही जबरदस्त था।’निर्देशक के कमेंट के बाद से ऐसा लग रहा है कि यह टाइगर का पुराना वीडियो है। दोनों ‘हीरोपंती’, ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बागी’ में साथ काम कर चुके हैं।

टाइगर एक्शन के दौरान हादसे का भी शिकार
टाइगर एक्शन के दौरान हादसे का भी शिकार

बता दें कि एक्टर को आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘गणपत’में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म वह अपनी पहली को-स्टार कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे और फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां में वह अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel