फिल्म ‘दसवीं’ के लिए निम्रत कौर ने बताया किअपने वजन बढ़ाने और घटाने के अनुभव को लोगों के साथ किया शेयर

फिल्म 'दसवीं' के लिए निम्रत कौर ने बताया किअपने वजन बढ़ाने और घटाने के अनुभव को लोगों के साथ किया शेयर

वजन बढ़ने को लेकर निम्रत ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म के लिए 15 किलो तक वजन बढ़ाना पड़ा था. इसके पीछे कारण था कि अपने असल रूप से बिलकुल अलग और ना पहचाने वाला दिखना. निम्रत ने बताया कि वे नहीं जानती थीं कि बड़े हुए वजन की वजह से आगे उन्हें क्या-क्या सहना पड़ेगा.एक्ट्रेस निम्रत कौर ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘दसवीं’ के लिए अपने वजन बढ़ाने और घटाने के अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया है। उन्होंने ‘दसवीं’ में बिमला देवी का किरदार निभाने के लिए करीब 15 किलो वजन बढ़ाया था। इस फिल्म में निम्रत के अलावा अभिषेक बच्चन और यामी गौतम मुख्य भूमिका में थे। कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बढ़े और घटे वजन की फोटोज भी शेयर की हैं। फोटो के साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है।कुछ लोगों ने मुझ पर भद्दे कमेंट्स भी किए, तो वहीं कुछ ने फालतू की सलाह भी दी कि मुझे क्या खाना चाहिए।”

निम्रत कौर ने ‘दसवीं’ के लिए उनका 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा
निम्रत कौर ने ‘दसवीं’ के लिए उनका 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा

इसे भी पढ़े :- इस फिल्म जॉनी मेरा नाम’ को देखने के लिए सिनेमा घरो में भीड़ हो गए थी बेकाबू , पुलिस को चलानी पड़ी थी गोलियां

निम्रत कौर ने ‘दसवीं’ के लिए उनका 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा

अपने नोट में निम्रत ने वजन बढ़ाने के दौरान के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब वह वेट गेन करने की कोशिश कर रही थीं, तो लोगों ने उनके खाने की आदतों पर कैसे रिएक्ट किया। निम्रत ने लिखा, “मैं अपने जीवन का एक चैप्टर आपके साथ शेयर कर रही हूं। इससे कुछ ऐसा सीखा जा सकता है,

अपने नोट में निम्रत ने वजन बढ़ाने के दौरान के अपने एक्सपीरियंस को शेयर
अपने नोट में निम्रत ने वजन बढ़ाने के दौरान के अपने एक्सपीरियंस को शेयर

जो जिंदगी भर काम आएगा। एक्ट्रेस ने बताया कि पहले उनका वजन सामान्य था। लेकिन, ‘दसवीं’ के लिए मुझे 15 किलो वेट गेन करना पड़ा। वजन बढ़ाने के दौरान शुरुआत में मुझे थोड़ी झिझक हुई पर धीरे-धीरे मैं इसकी आदी हो गई। कुछ लोगों ने मुझ पर भद्दे कमेंट्स भी किए, तो वहीं कुछ ने फालतू की सलाह भी दी कि मुझे क्या खाना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

इसे भी पढ़े :-संजय दत्त की माँ और प्रेमिका का किरदार निभा चुकी अरुणा ईरानी खुद किया खुलसा एक्टर्स ने इन दोनों किरदार निभाते हुई मुझे ?

 निम्रत का किया सपोर्ट फैंस और सेलेब्स ने

दसवीं’ फेम एक्ट्रेस ने लिखा, “इस एक्सपीरियंस से मैंने एक एक्ट्रेस और एक लड़की दोनों के रूप में यह जाना कि हम सब के लिए अपने काम से काम रखना कितना जरूरी है। इस पूरी प्रक्रिया से गुजरने और जैसी मैं हूं वापस वैसा होने के बाद मैंने यह सीखा कि कैसे किसी की सोच को अपने रिश्ते को तय नहीं करने देना चाहिए।

उन्होंने लिखा, "दयालु बनें, संवेदनशील बनें, सुंदर बनें।
उन्होंने लिखा, “दयालु बनें, संवेदनशील बनें, सुंदर बनें

” पोस्ट के आखिरी में उन्होंने यह लिखा कि सभी को अधिक सावधान, संवेदनशील और सहानुभूति रखने की आवश्यकता है। उन्होंने लिखा, “दयालु बनें, संवेदनशील बनें, सुंदर बनें। अगर आप किसी का दिन बना नहीं सकते तो उसे खराब भी ना करें। किसी और के बजाए केवल अपने दिमाग, शरीर और काम पर ध्यान दें।”

 निम्रत का किया सपोर्ट फैंस और सेलेब्स ने 
निम्रत का किया सपोर्ट फैंस और सेलेब्स ने

निम्रत की इस पोस्ट पर उनके फैंस और कई सेलेब्स उनको सपोर्ट करते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस डायना पेंटी ने निम्रत की इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “हेल यस।” सोफी चौधरी और वाणी कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। अक्षय ओबेरॉय ने लिखा, “यह एक अद्भुत पोस्ट है।” वहीं कुछ फैंस ने लिखा कि आपने अच्छे से अपनी बातों को बयां किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *