​​​​    ​      

तमिल इंडस्ट्री की ये अनोखी जोड़ी जो देश की सबसे चर्चित जोड़ी में में से एक है और उनकी ऐसी तस्वीरें देखकर आप भी हो जाओगे हैरान

,तमिल इंडस्ट्री की ये अनोखी जोड़ी जो देश की सबसे चर्चित जोड़ी में में से एक है और उनकी ऐसी तस्वीरें देखकर आप भी हो जाओगे हैरान

तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बीते साल प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन से शादी करने के बाद महालक्ष्मी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की थी लेकिन शादी के बाद कपल के रिश्ते ने कई विवादों और आलोचनाओं को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ये कपल अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी की थी और इनकी शादी ने कई विवादों को जन्म दिया था।गौर करने वाली बात यह है नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा लगातार ट्रॉल किए जाने के बावजूद,तमिल अभिनेत्री महालक्ष्मीऔर उनके निर्माता पति,रविंदर चंद्रशेखरन बेफिक्र रहें और इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहें।

एक्ट्रेस पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेकर सुर्खियों में
एक्ट्रेस पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेकर सुर्खियों में

इसे भी पढ़े :- सोनम कपूर एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके लुक और स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव

तमिल इंडस्ट्री की सुर्ख़ियों में छाई यह खूबसूरत महालक्ष्मी

प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन और छोटे पर्दे की मशहूर सीरियल एक्ट्रेस महालक्ष्मी  ने एक मंदिर में सादे तरीके से शादी की थी।दो साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में निभाईं। दोनों की ये दूसरी शादी है। महालक्ष्मी की पहली शादी अनिल के साथ हुई थी और उनका एक बेटा है।

सुर्ख़ियों में छाई यह खूबसूरत एक्ट्रेस, टूट गया पहला रिश्ता
सुर्ख़ियों में छाई यह खूबसूरत एक्ट्रेस, टूट गया पहला रिश्ता

पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी की थी और इनकी शादी ने कई विवादों को जन्म दिया था।गौर करने वाली बात यह है नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा लगातार ट्रॉल किए जाने के बावजूद,तमिल अभिनेत्री महालक्ष्मीऔर उनके निर्माता पति,रविंदर चंद्रशेखरन बेफिक्र रहें और इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहें।

महालक्ष्मी और रविंद्र ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं।रविंदर से शादी करने के लिए महालक्ष्मी  की आलोचना की गई। लेकिन दोनों ने मिलकर इन आलोचनाओं का सामना किया। कथित तौर पर,महालक्ष्मी हाल ही में एक स्वीट कैप्शन के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लिखा ‘हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं, हम एक दूसरे के लिए पागल हैं।’

महालक्ष्मी और रविंद्र ‘विदियुम वरई काथिरु’
महालक्ष्मी और रविंद्र ‘विदियुम वरई काथिरु’

हालाँकि, उक्त पोस्ट को पुनर्प्राप्त नहीं किया जा सका, लेकिन कई इंस्टाग्राम पेजों द्वारा इसे फिर से पोस्ट किया गया था। अभिनेत्री को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया। एक ने कहा, ‘भाई पैसा हो तो सब चलता है’, दूसरे ने लिखा, ‘एक दूसरे के लिए पागल नहीं बल्कि जीवन भर के लिए पैसा। पैसोंकी बरकत।’

महालक्ष्मी और रविंद्र ‘विदियुम वरई काथिरु’
महालक्ष्मी और रविंद्र ‘विदियुम वरई काथिरु’

आलोचनाओं के बीच कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें  पोस्ट कर सभी को प्रभावित करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं और शादी के बाद यह संख्या और भी बढ़ गई है।

इसे भी पढ़े :- गोद में बच्चा और रोती-बिलखती दिखी इस शो की दयाबेन, शो छोड़ने के बाद की हुई हालत ऐसी

दूसरी शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

वर्तमान में महालक्ष्मी लोकप्रिय चैनलों में धारावाहिकों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। जबकि प्रोड्यूसर रविंदर वर्तमान में फिल्मों के निर्माण में एक पीसी के रूप में काम कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही सुनने में आया था कि महालक्ष्मी एक्टिंग को अलविदा कह कर धारावाहिक प्रोडक्शन में शामिल होने वाली है। साथ ही यह भी खबरें आ रही है कि वह अपने प्रोडक्शन के काम में ही पति रविंदर को मदद करेगी।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *