​​​​    ​      

गोद में बच्चा और रोती-बिलखती दिखी इस शो की दयाबेन, शो छोड़ने के बाद की हुई हालत ऐसी

गोद में बच्चा और रोती-बिलखती दिखी इस शो की दयाबेन, शो छोड़ने के बाद की हुई हालत ऐसी

सब टीवी का फेमस कॉमेडी शो कहे जाने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सैलून से लोगों के हसी का कारन बना हुआ हैं। शो में जहां वापस से पुराने किरदारों की एंट्री हो रही हैं। ऐसे में शो की जान और जेठालाल की पत्नी दयाबेन एक बार से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। लेकिन दिशा वाकाणी इस बार तारक मेहता शो को लेकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ में हुए इस हादसे को लेकर अब सबके सामने आई हैं। जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेनदरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमे दिशा वीडियो में एक बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आईं। सबको हंसाने वाली दयाबेन को वीडियो में रोते हुए देखने को मिल रहा है।

दिशा वकानी के तारक मेहता शो में वापसी से जुड़े ऐसे तथ्य जिनके बारे में आपको  भी नहीं होगी जानकारी

इसे भी पढ़े :- सोनम कपूर एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके लुक और स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव

 दयाबेन को वीडियो में रोते हुए देखने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेनदरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमे दिशा वीडियो में एक बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आईं। सबको हंसाने वाली दयाबेन को वीडियो में रोते हुए देखने को मिल रहा है।

Disha Vakani (Daya ben)pagesepsitename%%

दिशा का ये हाल परेशान करने वाला है। दिशा वकानी का वीडियो देखने के बाद यूजर्स काफी टेंशन में आ गए हैं। ऐसे में अब हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर एक्ट्रेस को क्या हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahila Mandal (@tmkocxladies)

इसे भी पढ़े :- ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीर

दिशा वकानी रोती बिलखती दिखी बोली मेरा एक बचा है पर कमाई

अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। दिशा वकानी के साथ कुछ गलत नहीं हुआ है। वो ठीक हैं और अपनी बिंदास लाइफ जी रही हैं। दरअसल ये वायरल वीडियो 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सी कंपनी’ का है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' actor Disha Vakani's daughter is adorable,  check out VIRAL photosइस फिल्म में दिशा वकानी ने भी छोटा पर अहम रोल अदा किया था। 2008 की फिल्म का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें तुषार कपूर एक पत्रकार के रोल में नजर आ रहे हैं।

Disha Vakani Video: मेरा एक बच्चा है पर कमाई नहीं.. रोती-बिलखती 'दयाबेन'  दिशा वकानी का क्यों हुआ ऐसा बुरा हाल? | Navbharat Times

हालांकि, उस समय दिशा वकानी आज के जितनी पॉपुलर नहीं थीं। बता दे की दिशा के शो छोड़ने के कई साल बाद तक भी अभी तक दयाबेन के किरदार के लिए किसी दूसरे को कास्ट नहीं किया गया हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben Disha Vakani Complete Family Album  Here | देखें Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' उर्फ Disha Wakani  की फैमिली एलबम हालांकि खबरे हमेशा से ऐसी सुनने को मिलती रहती है की दयाबेन के किरदार को फाइनल कर लिया गया है लेकिन बावजूद इसके अभी तक कोई भी नया चेहरा दया के किरदार में नहीं देखने को मिला हैं।

दिशा वकानी की एक तस्वीर ने दिया संकेत, क्या हो सकती है दया बेन की वापसी - Tarak  Mehta Ka Ooltah Chashmah crisis is not over But disha vakani AKA Daya Ben

वही शो में दयाबेन की वापसी को लेकर भी कई खबरे सामने आती रहती हैं। हालाँकि इस खबर पर भी अभी किसी ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई हैं। शो के फैंस को उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में दिशा वकानी शो ‘तारक मेहता’ में कब वापसी करेंगी, यह तो अब वक्त ही बता सकता है।

Disha Vakani Video: मेरा एक बच्चा है पर कमाई नहीं.. रोती-बिलखती 'दयाबेन'  दिशा वकानी का क्यों हुआ ऐसा बुरा हाल? | Navbharat Times

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *