​​​​    ​      

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीर

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्नसल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बीते काफी समय से कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन सिंगर सबा आजाद  को डेट कर रहे हैं। ऋतिक रोशन सुपरस्टार होने के साथ-साथ एक एक फैमिली मैन भी है। जो अक्सर अपने परिवार के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं। फिर चाहे अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर जाना या फिर बहन की बर्थडे पार्टी में शामिल होना।ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन  आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है, जिसकी एक झलक पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में पूरा रोशन परिवार नजर आ रहा है। इसी के साथ ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी दिखाई दे रही हैं, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि देर रात सभी ने मिलकर सुनैना का बर्थडे सेलिब्रेट किया।ऋतिक रोशन और सबा आजाद के एक साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल, ये तस्वीर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के जन्मदिन की है।

ऋतिक रोशन ने जन्मदिन पर बहन सुनैना के लिए लिखा दिल छू लेने वाला संदेश | Hrithik Roshan wrote a heart touching message for sister Sunaina on her birthday

इसे भी पढ़े :- मलाइका अरोड़ा ने अपने होटल की सेल बढ़ाने के लिए ऐसा काम करने उतर पड़ी जमकर हुआ वीडियो वायरल

बहन की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा संग नजर आए एक्टर

इस फोटो के कैप्शन में पिंकी रोशन ने लिखा- मेरी प्यारी बेटी @roshansunaina को जन्मदिन मुबारक हो … मेरी धूप, मेरा जीवन, मेरे दिल की धड़कन आपकी खुशी का मतलब आपके परिवार के सभी के लिए दुनिया हम आपसे प्यार करते हैं। हम अपने जीवन को रंगों से भरना चाहते हैं।

सबा आजाद के साथ भाई की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ऋतिक रोशन, एक्टर के पिता ने शेयर की फोटो | Hrithik Roshan attended brother's birthday party with Saba Azad, actor's father

 

 

फोटो में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन, बेटे रिहान और रेदान, कजिन पश्मीना, भांजी सुरानिका और अन्य सदस्य मौजूद हैं।

मेरी प्यारी बेटी @roshansunaina को जन्मदिन मुबारक हो
मेरी प्यारी बेटी @roshansunaina को जन्मदिन मुबारक हो

इसे भी पढ़े :- हरनाज संधू ने स्टाइल के चक्कर में उड़ गयी इज्जत की दज्जियां जब उचक कर बेड पर लेटी तो सबको दिखी ऐसी चीज

सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीर

बता दें, सुनैना ऋतिक से बड़ी है और लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बॉलीवुड पार्टी या ईवेंट में उन्हें कम ही देखा जाता है। हालांकि ऋतिक सोशल मीडिया पर बहन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 51 साल की सुनैना की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं।

Hrithik Roshan reacts to parents Rakesh Roshan, Pinkie's birthday wishes for him | Bollywood - Hindustan Times

सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन दोनों का साल 2000 में तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मोहन नादर से शादी की। ये शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए।

Hrithik Roshan sweats in Gym with his mom Pinky Roshan (view pics) | Bollywood News – India TV

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *