सोनम कपूर एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके लुक और स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव

मां बनने के बाद सोनम कपूर ने अनारकली सूट में अपना सुंदर अवतार दिखाया है।जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएंगे। उनका लुक बहुत ही स्टाइलिश लग रहा था। जिस हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है।सोनम मां बनने के बाद काम पर वापस लौट चुकी हैं।मंगलवार को वह मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुईं. सोनम की फोटोज सामने आईं हैं, जिसमें वह स्टाइलिश नजर आ रही हैं.सोनम कपूर ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उनके स्टाइलिश अवतार पर फैंस फिदा हो गए हैं.एक्ट्रेस ने वेलवेट कलर का टॉप पहना है, जिसे उन्होंने मैचिंग कलर की स्कर्ट से पेयर किया है.सोनम ने मैचिंग कलर का ट्रेंच कोट पहना है, जो उनके लुक को और स्टाइलिश बना रहा है।

सज-धजकर इवेंट में पहुंचीं सोनम कपूर,
सज-धजकर इवेंट में पहुंचीं सोनम 

इसे भी पढ़े :-हरनाज संधू ने स्टाइल के चक्कर में उड़ गयी इज्जत की दज्जियां जब उचक कर बेड पर लेटी तो सबको दिखी ऐसी चीज

सज-धजकर इवेंट में पहुंचीं सोनम कपूर

एक्ट्रेस का फैशन सेंस कितना बढ़िया है, इस बात से हर कोई वाकिफ है। एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव नहीं आया है। उनके चेहरे पर पहले से भी ज्यादा ग्लो अब नजर आता है।

। एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव
एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव

वायु के जन्म के बाद हसीना को अक्सर ट्रेडिशनल कपड़ों में देखा गया है, जिसने हर किसी का ध्यान भी खूब खींचा। इस बार मकर संक्रांति के त्योहार पर सोनम अनारकली सूट पहनकर तैयार हुई थीं।

Latest News and Updates on Sonam Kapoor and Anand Ahuja are winning hearts with their romantic picture | Celebrities News – India TV | Celebrities News – India TV

उन्होंने अपना लुक शेयर करते हुए बताया है कि वह पापा अनिल कपूर के घर पूजा में शामिल हुई थीं। अपने इस ट्रेडिशनल लुक में वह पूरी तरह से सजी-धजी दिखाई दे रही हैं।

 स्टाइलिश लुक ने खींच लिया हर किसी का ध्यान
स्टाइलिश लुक ने खींच लिया हर किसी का ध्यान

सर्दी हो या गर्मी अगर स्टाइलिश दिखने की बात हो तो सबसे पहले एक्ट्रेस का नाम ही आता है. अभिनेत्री ने बार-बार अपने लुक्स से सबको प्रभावित किया है.सोनम कपूर हमेशा अपने लुक से चर्चा में आ जाती हैं।

अभिनेत्री ने बार-बार अपने लुक्स से सबको प्रभावित
अभिनेत्री ने बार-बार अपने लुक्स से सबको प्रभावित

इसे भी पढ़े :- ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीर

हाल ही में सर्दियों के स्टाइलिश आउटफिट में अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सोनम इन फोटोज में फैशनेबल और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Sonam Kapoor winter style: सोनम कपूर का लेटेस्ट विंटर स्टाइल लुक, आप भी कर सकती हैं एक्ट्रेस के स्टाइल को कॉपी

स्टाइलिश लुक ने खींच लिया हर किसी का ध्यान

उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए ईयररिंग्स और रिंग्स पहने हैं. इसके साथ ही अपने बालों का बन बनाया है.सोनम ने ब्लैक कलर के बूट्स पहने हैं और एक बैग कैरी किया है, जिसमें वह स्टाइलिश के साथ बेहद कूल लग रही हैं

स्टाइलिश लुक ने खींच लिया हर किसी का ध्यान
स्टाइलिश लुक ने खींच लिया हर किसी का ध्यान

मालूम हो कि पिछले साल अगस्त में सोनम और उनके पति आनंद आहूजा पैरेंट्स बने हैं.आनंद आहूजा और सोनम  ने मिलकर अपने बेटे का नाम वायु आहूजा रखा है. दोनों अक्सर बेटे की फोटोज शेयर करते हैं।

Sonam Kapoor:सोनम कपूर ने बेटे के जन्म पर शेयर की थी स्पेशल पेंटिंग, अब बताया क्या था उसका मतलब - Sonam Kapoor Dedicated A Special Artwork For Her New Born Baby, Now

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel