नसीरुद्दीन शाह की बेटी के बारे में यह सच आया सामने ?

बॉलीवुड में नसीरुद्दीन शाह की एक अलग ही पहचान है। बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में नसीरुद्दीन शाह का नाम आता है। उन्होंने 1975 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली। नसीरुद्दीन शाह ने ‘पहेली’, ‘इकबाल’, ‘मैं हूं ना’, ‘जाने तू या जाने ना’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ से पहचाना गया।इस फिल्म में उनका किरदार और उनका अंदाज देख हर किसी ने उनकी तारीफ की थी। आपको शायद पता नही होगा की नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिनों लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

नसीरुद्दीन शाह की बेटी के बारे में यह सच
नसीरुद्दीन शाह की बेटी के बारे में यह सच

इसे भी पढ़े :- ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म ने 2 दिनों में ही किये 100 करोड़ पार , दुनियाभर में हुई बंपर कमाई

नसीरुद्दीन शाह की बेटी के बारे में यह सच

उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमे फैंस के कमेंट भर भर कर आ रहे है। उनके एक फैन ने कहा आपको भी पिता के साथ फिल्म में काम करना चाहिए। तो वही दूसरे ने कहा कि वाह क्या बात है। हीबा शाह नसीरुद्दीन शाह और उनकी पहली पत्नी परवीन की बेटी हैं और उनके तलाक होने के बाद परवीन हीबा को ईरान ले कर चली गई थी। हीबा का पालन पोषण ईरान में ही हुआ। वहीं लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ रह रही है।

लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ रह रही
लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ रह रही

उनकी बेटी हिबा का लालन-पालन ईरान में ही हुआ था लेकिन आपको बता दें कि कुछ ही समय पहले से ही नसरुद्दीन शाह की बेटी अब उनके पिता के साथ ही भारत में रह रही हैं नसीरुद्दीन शाह की बेटी दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है और वह सोशल मीडिया पर काफी जगह एक्टिव भी रहती है

नसरुद्दीन शाह की बेटी ने बालिका वधू जैसी सीरियल में काम किया
नसरुद्दीन शाह की बेटी ने बालिका वधू जैसी सीरियल में काम किया

उस मीडिया पर अपनी पोस्ट भी शेयर करती हुई रहती है कुछ ही समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की थी जिस पर लोग काफी प्यार लूटा रहे है और उन्हें लोगों का काफी ज्यादा प्यार भी मिल रहा है।

इसे भी पढ़े :-काचा बादाम के बाद भोपाल के ‘तीस रुपया का नमकीन’ सॉन्ग वायरल

लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ

नसीरुद्दीन शाह की बेटी ने कई सीरियल्स में भी काम किया हुआ है आप शायद ही इस बात से वाकिफ होंगे कि वह एक खूबसूरत लड़की होने के साथ-साथ एक खूबसूरत अदाकारा भी है वह अपनी अदाओं से ही सभी का मन मोह लेती है

लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ
लंबे समय के बाद हीबा अपने पिता के साथ

नसरुद्दीन शाह की बेटी ने बालिका वधू जैसी सीरियल में काम किया है उसमें उन्होंने यंग दादीसा का किरदार भी निभाया था जिस किरदार को निभाने से उन्होंने सभी को काफी ज्यादा प्रभावित भी किया था और सभी उनके अभिनय की काफी ज्यादा तारीफ करते हैं अपने पिता की ही तरह उन्होंने भी एक्टिंग की दुनिया में काफी अच्छा नाम कमाया है और सभी के दिलों में भी राज किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel