‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म ने 2 दिनों में ही किये 100 करोड़ पार , दुनियाभर में हुई बंपर कमाई

ब्रह्मास्त्र फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन जोरदार हुआ और दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया

मेकर्स ने कमाई का जो आकड़ा दिया है उसमें बताया गया है। ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ पर दुनिया भर में ऑडियंस का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है । इसने दो द‍िनों में 160 करोड़ रुपये (पहले दिन 75 करोड़, दूसरे दिन 85 करोड़ रुपये) की कमाई की है।ब्रह्मास्त्र का पूरे भारत में डंका बज रहा है। ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर सेंसेशनल साबित हो रही है। रणबीर-आलिया की फिल्म के तीसरे दिन सभी भाषाओं में 44.80 करोड़ का बिजनेस करने का अनुमान है। आपको ये जानकर खुशी होगी कि रणबीर कपूर की फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में सभी भाषाओं में 122.58 करोड़ का बिजनेस किया है। ब्रह्मास्त्र आखिरकार ब्रह्मास्त्र साबित हुआ। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने सूने पड़े बॉक्स ऑफिस में जान फूंक दी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन जोरदार है। ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया ।

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' पर दुनिया भर में ऑडियंस का जबरदस्त रेस्पॉन्स
‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ पर दुनिया भर में ऑडियंस का जबरदस्त रेस्पॉन्स

इसे भी पढ़े :-काचा बादाम के बाद भोपाल के ‘तीस रुपया का नमकीन’ सॉन्ग वायरल

दुनियाभर में ब्रह्मास्त्र की दमदार कमाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग वीकेंड में सभी भाषाओं में 122.58 करोड़ का बिजनेस किया है। जी हां, फिल्म के कलेक्शन को लेकर सामने आए शुरुआती रुझान तो यही कहते हैं।

 

 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' पर दुनिया भर में ऑडियंस का जबरदस्त रेस्पॉन्स
‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ पर दुनिया भर में ऑडियंस का जबरदस्त रेस्पॉन्स

पहले दिन फिल्म ने भारत में 37 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की थी। फिर रणबीर-आलिया की मूवी ने दूसरे दिन 42 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म के तीसरे दिन सभी भाषाओं में 44.80 करोड़ का बिजनेसकरने का अनुमान है।

पहले दिन फिल्म ने भारत में 37 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की
पहले दिन फिल्म ने भारत में 37 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की

इसे भी पढ़े :- मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी आगे दिल्ली के CM की सैलरी भी कुछ नहीं

2 दिनों में ही 100 करोड़ पार हुई

ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन ने भी दमदार कलेक्शन किया है। मूवी ने 32 करोड़ के साथ खाता खोला और दूसरे दिन 38 करोड़ कमाए। बात इतनी है कि ब्रह्मास्त्र का पूरे भारत में डंका बज रहा है। विदेश में भी फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर सेंसेशनल साबित हो रही है विदेश में भी फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर सेंसेशनल साबित हो रही है। बायकॉट ट्रेंड,निगेटिव रिव्यूज का फिल्म के कलेक्शन पर बिल्कुल भी असर होता नहीं दिखा है।

2 दिनों में ही 100 करोड़ पार हुई
2 दिनों में ही 100 करोड़ पार हुई

फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। भूलभुलैया 2 के बाद बॉक्स ऑफिस पर किसी हिंदी फिल्म का जादू चला है। ब्रह्मास्त्र के अस्त्रों की दुनिया मूवी लवर्स को खूब भा रही है। इससे पहले आई लाल सिंह चड्ढा और लाइगर ने दर्शकों को बुरी तरह निराश किया था। मगर सभी निराश लोगों का दिल जीतने अब ब्रह्मास्त्र आ गई है। ब्रह्मास्त्र की सक्सेस से फिल्म कीकी पूरी टीम बेहद खुश है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com   जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *