सोफिया अंसारी ने इस बार कर दी सारी हदें पार मिरर में दिखाया टॉवल खोलकर बेहद बोल्ड तस्वीरें को देख फैंस के बीच मची खलबली

उर्फी जावेद से लेकर सोफिया अंसारी तक कई एक्ट्रेसों ने ऐसे वीडियो और फोटो वायरल की है  सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो वायरल होती है।जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। सोफिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टर रहती है। आए दिन वह अपनी हॉट सेक्सी तस्वीरें वायरल शेयर करती रहती है। इसी बीच सोफिया अंसारी ने अपनी हॉट तस्वीर साझा की है जिसमें वह सिर्फ टॉवल लपेड़े हुए है।नहाते हुए गंदा काम कर रही टिक- टोक स्टार सोफिया का वीडियो गलती से हो गया पोस्ट, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप, कर रहे सब थू-थू। अपनी अंदाओं से लोगों को दिवाना बनाने वाली इंस्टा स्टार सोफिया  हमेशा अपनी बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती है। जब भी वो अपना तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर करती है सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है सोफिया  ने अपनी हॉट तस्वीर साझा की है जिसमें वह सिर्फ टॉवल लपेटे हुए है।

Sofia Ansari Viral Photo: तौलिया से ढकी है अपनी इज्जत? इस

इसे भी पढ़े :- ‘दयाबेन’ ने क्यूट बेटे की झलक दिखायी पहली बार , शो के चाहने वाले बोले- तारक मेहता में वापस आ जाओ प्लीज

सोफिया अंसारी ने पार की सारी हदें

सोफिया  के बोल्ड लुक्स रोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो माहौल को गर्म कर देती हैं। इस वक्त उनकी कुछ से वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं

बाथरूम में नहाते हुए Sofia Ansari ने दिखाया हुस्न का जलवा,अकेले में ही  देखें ऐसी फोटो और वीडियो .Sofia Ansari showed off her beauty while taking a  bath in the bathroomऔर उन्होने सिर्फ एक कपड़े के सहारे पूरा शरीर छिपाने की कोशिश की है। सोफिया अंसारी को लेकर मशहूर है कि वो जब भी अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज इंस्टा पर अपलोड करती हैं तो वो तेजी से वायरल होने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

तस्वीरें देख फैंस के बीच मची खलबली

इंटरनेट मीडिया स्टार सोफिया को आज भला कौन नहीं जानता है।सोफिया ने अपनी हॉट तस्वीर साझा की है जिसमें वह सिर्फ टॉवल लपेटे हुए है।

Sofia Ansari : r/InstaGirlsx

इन तस्वीरों की बात करें तो सोफिया  ने एक सफेद टॉवेल से अपने शरीर को छिपाया है और फोटोशूट करवाकर इसको खुद की पोस्ट कर दिया है।सोफिया अंसारी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना ब्रा पहने ही बनाया  वीडियो, हुई वायरल..

 

सोफिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

इसे भी पढ़े :-हार्दिक पांड्या के बेटे ने अपने ताऊ के संग खेला ऐसा क्रिकेट, उनके बॉलिंग एक्शन से जीता फैन्स का दिल

इस लेटेस्ट वीडियो सोफिया ने कई अलग-अलग पोज दिए हुए है,जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनके इस वीडियो में फैंस भी दिल खोलकर प्यार लुटाया है।

Sofia Ansari on Twitter: "You know you are hot 🥵 when people hate you any  reason! https://t.co/AgwmK0yGfU" / Twitter

साथ ही बता दें कि उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी डार्क में देखा जा रहा है।अब तक कई टीवी शो व फिल्मो के लिए ऑडिशन दिया,

Sofia Ansari : r/InstaGirlsx

लेकिन जब किस्मत ने साथ नहीं दिया। इनकी किस्तम का सितारा कब चमका जब टिकटॉक पर वो रील बनाने लगी।

सोफिया अंसारी का इंस्टा अकाउंट क्यों हुआ बैन, बनाया दूसरा अकाउंट ! -  bollywood newsवो बहुत जल्दी ही बहुत ज्यादा फेमस हो गई।टीकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील्स बनना शुरू कर दिया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel