हार्दिक पांड्या के बेटे ने अपने ताऊ के संग खेला ऐसा क्रिकेट, उनके बॉलिंग एक्शन से जीता फैन्स का दिल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा की टीम से रणजी ट्रॉफी के लिए डेब्यू किया है। अर्जुन ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत शतक के साथ की है। अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता की तरह डेब्यू में ये कमाल किया है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने भी कुछ इसी तरह से 34 साल पहले डेब्यू में शतक जड़ा था। अब अर्जुन ने भी डेब्यू मैच में शतक जड़कर पिता की बराबरी की है। वहीं अब इस श्रृंखला में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य का भी नाम शामिल होने जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अगस्त्य अपने ताऊ के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अगस्त्य अपने ताऊ कुणाल पांड्या के साथ इनडोर टर्फ स्टेडियम में क्रिकेट खेलता दिख रहा है, वीडियो में दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं। क्रुणाल की इस वीडियो में वो हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ समय बिताते हुए देखे जा सकते हैं।

अगस्त्य हाथ में छोटा सा बैट पकड़े बल्लेबाजी करते हुए दिखाई
अगस्त्य हाथ में छोटा सा बैट पकड़े बल्लेबाजी करते हुए दिखाई

इसे भी पढ़े :- शादी के बंधन में बंधीं ‘फोर मोर शॉट्स’ फेम मानवी गगरू और कॉमेडियन कुमार वरुण और सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

 गेंदबाजी में बाप से भी आगे निकला हार्दिक पांड्या का बेटा

कुणाल  इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पत्नी और बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो डालते रहते है। वहीं हार्दिक भी सोशल मीडिया की दुनिया में पीछे नहीं है। इस बार क्रुणाल ने अपने भाई के बेटे के साथ एक बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर की है।

हार्दिक पांड्या का बेटा ऐसा मारता है कवर ड्राइव
हार्दिक  का बेटा ऐसा मारता है कवर ड्राइव

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अगस्त्य अपने ताऊ कुणाल पांड्या के साथ इनडोर टर्फ स्टेडियम में क्रिकेट खेलता दिख रहा है, वीडियो में दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं। क्रुणाल की इस वीडियो में वो हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ समय बिताते हुए देखे जा सकते हैं।

हार्दिक पांड्या का बेटा करने लगा है तूफानी गेंदबाजी, फैंस बोले इंडिया टीम में लाओ, वीडियो देख दीवाने हुए लोग क्रुणाल अगस्त्य के साथ क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अगस्त्य हाथ में छोटा सा बैट पकड़े बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं उसके बाद वो गेंदबाजी भी कर रहे हैं।

गांगुली जैसा चक्का डेल स्टेन जैसी गेंदबाजी बाप से भी आगे निकला हार्दिक पांडेय बेटा
गांगुली जैसा चक्का डेल स्टेन जैसी गेंदबाजी बाप से भी आगे निकला हार्दिक पांडेय बेटा

हार्दिक का बेटा ऐसा मारता है कवर ड्राइव

वायरल हो रहे इस वीडियो में क्रुणाल अगस्त्य को गेंदबाजी करना सिखा रहे हैं। अगस्त्य भी अपने छोटे – छोटे पैरों के साथ भागते हुए नजर आ रहे हैं। क्रुणाल की इस वीडियो को हार्दिक ने अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया है।

अगस्त्य अपने ताऊ कुणाल पांड्या के साथ इनडोर टर्फ स्टेडियम में क्रिकेट खेलता दिख
अगस्त्य अपने ताऊ कुणाल के साथ इनडोर टर्फ स्टेडियम में क्रिकेट खेलता दिख

इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा – मैदान पर एक दिन इस सनशाइन के साथ। क्रुणाल की यह वीडियो उनके और हार्दिक के फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर कमेंट करके अगस्त्य का हौसला बढ़ा रहे है।

इसे भी पढ़े :- ‘दयाबेन’ ने क्यूट बेटे की झलक दिखायी पहली बार , शो के चाहने वाले बोले- तारक मेहता में वापस आ जाओ प्लीज

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  भारत के स्टार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। उन्होंने पिछले कुछ वक्त से गेंदबाजी नहीं की है, लेकिन फिर भी डेल स्टेन का मानना है कि वह बल्ले व गेंद दोनों के साथ ही गेम चेंजर साबित होते हैं।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  भारत के स्टार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी
टीम इंडिया के ऑलराउंडर भारत के स्टार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी

“देखो, वह एक गेम-चेंजर है। यह बड़ी बात है। वह एक गेमचेंजर है चाहें उसके हाथ में बल्ला हो या गेंद, विशेष रूप से उस बल्ले से। ईमानदारी से कहूं, उसने हाल में बहुत अधिक गेंदबाजी नहीं की है। मैंपूरी तरह से उसकी बल्लेबाजी पर ही चुनेंगे। पूरी तरह से उसकी बल्लेबाजी पर ही चुनेंगे।

हार्दिक पांड्या का बेटा करने लगा है तूफानी गेंदबाजी,
हार्दिक पांड्या का बेटा करने लगा है तूफानी गेंदबाजी

मौजूदा फॉर्म के बाद जो उसके पास है, यह थोड़ा स्पर्श और जाना है लेकिन वह एक शानदार खिलाड़ी है।”हार्दिक पांड्या भले ही अभी गेंदबाजी ना कर रहे हो, लेकिन वह बल्ले के साथ अपनी टीम के लिए मैच पलटने का दम रखते हैं।

p;

इसलिए अब डेल स्टेन ने कहा है कि टीमों को हार्दिक पांड्या के खिलाफ तैयारी के साथ आना होगा। क्योंकि वह बल्ले से मैच को उनसे दूर ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा,

क्रुणाल की यह वीडियो उनके और हार्दिक के फैंस को बहुत ज्यादा पसंद
क्रुणाल की यह वीडियो उनके और हार्दिक के फैंस को बहुत ज्यादा पसंद

“और टीमों को यह पता चल जाएगा। इसलिए जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे तो टीमों को उसी के मुताबिक तैयारी करनी होगी क्योंकि हार्दिक पांड्या बल्ले से खेल को आसानी से आपसे दूर ले जा सकते हैं।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel