‘दयाबेन’ ने क्यूट बेटे की झलक दिखायी पहली बार , शो के चाहने वाले बोले- तारक मेहता में वापस आ जाओ प्लीज

तारक मेहता शो छोड़ने के बाद दिशा लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन एक्ट्रेस की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में दिशा का उनके बेटे के साथ वीडियो वायरल हो रहा है।’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है और इसे अलविदा कह चुके सितारों को अभी भी उन्हीं नामों से पहचाना जाता है। शो में दयाबेन का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली दिशा वकानी भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी शो में उनकी वापसी के कयास लगाए जाते हैं, तो कभी नई दयाबेन के आने की जानकारी सामने आती है।अब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति मयूर और बच्चों के साथ पूजा कर रही हैं। यह महाशिवरात्रि के दौरान का वीडियो है, जिसमें एक्ट्रेस के बेटे की पहली बार झलक देखने को मिल रही है।

एक्ट्रेस के बेटे की पहली बार झलक देखने को मिल
एक्ट्रेस के बेटे की पहली बार झलक देखने को मिल

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और मुनव्वर फारुकी ने लोकमत डिजिटल क्रिएटर अवार्ड्स नाइट में लगाए चार चांद, शहनाज गिल ने चुरा ली सारी लाइमलाइट

दयाबेन के किरदार को फैंस काफी मिस कर रहे हैं और ऐसे में कई बार दिशा वकानी को वापस लाने की मांग कर चुके हैं। हालांकि दिशा अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

दिशा वकानी को वापस लाने की मांग
दिशा वकानी को वापस लाने की मांग

यूं तो दिशा लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन एक्ट्रेस की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, अब हाल ही में दिशा का उनके बेटे के साथ वीडियो वायरल हो रहा है।

दिशा का उनके बेटे के साथ वीडियो वायरल
दिशा का उनके बेटे के साथ वीडियो वायरल

दिशा वकानी ने अपनी बेटी के जन्म के बाद तारक मेहता शो से दूरी बना ली थी। इसके बाद से ही वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और शोबिज की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं।

दिशा वकानी ने अपनी बेटी के जन्म के बाद तारक मेहता शो से दूरी
दिशा वकानी ने अपनी बेटी के जन्म के बाद तारक मेहता शो से दूरी

अब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति मयूर और बच्चों के साथ पूजा कर रही हैं। यह महाशिवरात्रि के दौरान का वीडियो है, जिसमें एक्ट्रेस के बेटे की पहली बार झलक देखने को मिल रही है।

5 साल पहले दयाबेन ने इनसे की थी शादी, 2 साल बाद बनीं बेटी की मां,
इस वीडियो को देखने के बाद एक ओर फैंस उनके बेटे की तारीफ कर रहे हैं, तो दूसरी ओर वे काफी इमोशनल हो गए हैं और शो में फिर से दयाबेन को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, प्लीज वापस आ जाओ,

एक यूजर ने लिखा, प्लीज वापस आ जाओ,
एक यूजर ने लिखा, प्लीज वापस आ जाओ,

तो दूसरे ने कहा, मैम तारक मेहता में वापस आ जाओ, आपके बिना शो अधूरा सा लगता है। बता दें कि 2017 में दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया था। लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटीं। हाल ही में असित मोदी ने कंफर्म किया कि शो में दिशा की वापसी तो नहीं होगी, लेकिन दयाबेन जरूर आएंगी।

इसे भी पढ़े :- कपिल शर्मा फिर से फिल्मों में लेंगे एंट्री फोटोशूट में नंदिता दास क साथ

तारीफ कर रहे हैं, तो दूसरी ओर वे काफी इमोशनल हो गए हैं और शो में फिर से दयाबेन को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, प्लीज वापस आ जाओ, तो दूसरे ने कहा, मैम तारक मेहता में वापस आ जाओ, आपके बिना शो अधूरा सा लगता है।

Disha Vakani Aka Daya Just Shot Her Last With Taarak Mehta Ka Ooltah  Chashmah | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब दिखाई नहीं देंगी 'दयाबेन' बता दें कि 2017 में दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया था। लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटीं। हाल ही में असित मोदी ने कंफर्म किया कि शो में दिशा की वापसी तो नहीं होगी,

तारक मेहता' के प्रोड्यूसर बोले- शो में होगी दयाबेन की वापसी लेकिन…| Tarak  mehta ka oolta chasma producer talks about that dayaben is going to be  introduced in the show but there

लेकिन दयाबेन जरूर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel