कपिल शर्मा फिर से फिल्मों में लेंगे एंट्री फोटोशूट में नंदिता दास क साथ

कपिल शर्मा भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो इसलिए खुश नहीं है कि वो एक और फिल्म करने जा रहे हैं बल्कि इसलिए खुश हैं कि वो नंदिता दास की फिल्म के हीरो हैं।जिन्हें अब तक वो निर्देशक और एक्ट्रेस के तौर पर देखते रहे हैं।दो फिल्मों में नजर आने के बाद अब कपिल शर्मा  फिर से फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में कपिल शर्मा  फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।पोस्ट शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा“अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स साल के सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट को पेश करने जा रहे हैं।लेखक-निर्देशक-निर्माता नंदिता दास ने कपिल शर्मा के साथ पहले कभी नहीं देखे गए अवतार को दिखाने के लिए टीम बनाई है।कपिल के साथ शहाना गोस्वामी फीमेल लीड के तौर पर जुड़ेंगी। आपका आशीर्वाद चाहिए।”

पहली फोटोशूट नंदिता दास के साथ कपिल शर्मा
पहली फोटोशूट नंदिता दास के साथ कपिल शर्मा

इसे भी पढ़े :-माधुरी दीक्षित की मां 89 साल की हुई धकधक गर्ल ने शेयर दिल छू लेने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर

पहली फोटोशूट नंदिता दास के साथ कपिल शर्मा

कपिल शर्मा भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो इसलिए खुश नहीं है कि वो एक और फिल्म करने जा रहे हैं।

इससे पहले कपिल शर्मा दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर
इससे पहले कपिल शर्मा दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर

बल्कि इसलिए खुश हैं कि वो नंदिता दास की फिल्म के हीरो हैं। जिन्हें अब तक वो निर्देशक और एक्ट्रेस के तौर पर देखते रहे हैं।

नंदिता दास पर प्यार लुटाते दिखे Kapil Sharma, फैंस को पसंद आ रही बॉन्डिंग | Jansatta उन्होंने माना कि अब फिल्म में उनका काम सिर्फ नंदिता दास की बात मानना है बाकी वो देख लेंगीं।

Abdu Rozik, Kapil Sharma, Shahana Goswami & Nandita Das seen on sets of The Kapil Sharma Show - YouTube

कपिल शर्मा के मुताबिक एक कलाकार को हमेशा कुछ नया करना चाहिए और ये मौका उन्हें मिला है इसलिए वो खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसे भी पढ़े :- दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने दिया जुड़वाँ बच्चे को जन्म और अपने दोनों बच्चो के साथ खूबसूरत तस्वीरें हुई वारयल

शुरू होगी शूटिंग

जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी जिसके लिए कास्ट ओडिशा के भुवनेश्वर जाएगी।फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।कपिल शर्मा के करियर की बात करें तो एक बार फिर कपिल फुल फॉर्म में दिख रहे हैं।

 फैंस को पसंद आ रही बॉन्डिंग
फैंस को पसंद आ रही बॉन्डिंग

द कपिल शर्मा शो के अलावा वो नेटफ्लिक्स पर I m not done yet लेकर आए और अब उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म का ऐलान भी कर दिया है।

नंदिता दास ने कपिल शर्मा के साथ पहले कभी नहीं देखे गए अवतार को
नंदिता दास ने कपिल शर्मा के साथ पहले कभी नहीं देखे गए अवतार को

इससे पहले कपिल शर्मा दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर दिखे थे। किस किस को प्यार करूं और फिरंगी।लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रहीं।

कपिल शर्मा दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर
कपिल शर्मा दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel