बिग बॉस कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और मुनव्वर फारुकी ने लोकमत डिजिटल क्रिएटर अवार्ड्स नाइट में लगाए चार चांद, शहनाज गिल ने चुरा ली सारी लाइमलाइट

एमसी स्टैन ने टॉप फाइव में शामिल होने के बाद बिग बॉस 16 जीत लिया है. मशहूर रैपर ने शिव ठाकरे को मात देकर यह ट्रॉफी अपने नाम की. मुंबई में बुधवार को लोकमत डिजिटल क्रिएटर अवार्ड्स 2023 का आयोजन किया गया. इस अवॉर्ड नाइट में बॉलीवुड समेत बिग बॉस के कई सितारों ने भी हिस्सा लिया.कई बार नॉमिनेट भी हुए पर स्टैन शो में डटे रहे और उनके कॉम्पिटिशन में खड़े नामी सेलेब्स एविक्ट हो गए. तब जाकर लोगों को एमसी स्टैन के फैंडम का पता चला.बस्ती की हस्ती’ स्टैन को उनके फैंस का भरपूर सपोर्ट मिला. एमसी स्टैन शो में कई दफा ऑफ भी हुए, एकांत में रहने लगे, गुमसुम रहे करोड़ों की पैनल्टी भरकर  शो से जाने की जिद पकड़ी, तब सलमान ने समझाया, बिग बॉस और मंडली ने उन्हें चियरअप किया, फिर स्टैन में जोश जगा और गेम में आगे बढ़े. इस अवॉर्ड नाइट में बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंचीं. जिसमें वो काफी ज्यादा स्टनिंग लग रही थीं.एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 जीत लिया है. एमसी स्टैन को ईनाम में 31 लाख 80 हजार रुपये और चमचमाती कार भी मिली है.

एमसी स्टैन ने टॉप फाइव में शामिल होने के बाद बिग बॉस 16 जीत
एमसी स्टैन ने टॉप फाइव में शामिल होने के बाद बिग बॉस 16 जीत

इसे भी पढ़े :- कपिल शर्मा फिर से फिल्मों में लेंगे एंट्री फोटोशूट में नंदिता दास क साथ

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अवॉर्ड्स नाइट में लगाए चार चांद,

एक्ट्रेस ने अपना ये लुक बालों में बन, ग्लॉसी मेकअप और कानों में छोटे टोप्स के साथ पूरा किया है.हाल ही में खत्म हुए बिग बॉस 16 के विनर और पॉपुलर रैपर एमसी स्टैन भी इस अवॉर्ड नाइट में शामिल हुए.

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अवॉर्ड्स नाइट में लगाए चार चांद,
बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अवॉर्ड्स नाइट में लगाए चार चांद,

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अवॉर्ड्स नाइट में लगाए चार चांद

रैपर एमसी स्टेन को म्यूजिकल सेंसेशन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। एमसी स्टेन का इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ा फैन बेस है।लोकमत डिजिटल क्रिएटर अवॉर्ड 2023 समारोह मुंबई में भव्य तरीके से शुरू हो गया है।

रैपर एमसी स्टेन को म्यूजिकल सेंसेशन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित
रैपर एमसी स्टेन को म्यूजिकल सेंसेशन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित

इस समारोह में डिजिटल प्रभावितों को सम्मानित किया गया। रैपर एमसी स्टेन को म्यूजिकल सेंसेशन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

MC STAN With Lokmat Award 😎🔥📸 - YouTube

एमसी स्टेन का इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ा फैन बेस है। इंस्टाग्राम पर उनके 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एमसी स्टेन हाल ही मेंबिग बॉसउनके नाम 16 ट्राफियां हैं।बिग बॉस कीट्रॉफी जीतकर स्टेन चर्चा में हैं।

Grand Entry: MC Stan and Munawar Faruqui At the Lokmat Digital Creator award 2023 - YouTube

इसे भी पढ़े :-माधुरी दीक्षित की मां 89 साल की हुई धकधक गर्ल ने शेयर दिल छू लेने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर

एमसी हमेशा की तरह अवॉर्ड नाइट में भी काफी कूल लुक में दिखे और उन्होंने जमकर अपनी करोड़ों की ज्वेलरी फ्लॉन्ट की.

Shehnaaz Gill Video: अजान की आवाज सुनते ही Shehnaaz Gill ने की ये हरकत

इसके साथ ही टीवी रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ जीतने वाले मुनव्वर फारूकी भी इस अवॉर्ड नाइट में शामिल हुए और उन्होंने भी एक खिताब जीता.

𝙈𝘾 𝙎𝙏𝘼𝙉 𝙊𝙁𝙁𝙄𝘾𝙄𝘼𝙇 𝙁𝘾⛓️ (@ItsTeamMCStan) / Twitter

इस दौरान मुनव्वर फारूकी और एमसी स्टैन ने मीडिया को एकसाथ कई पोज दिए. दोनों ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे.

Top 10 underground rappers of India : MC Stan to Loka & more rapper who are ruling the hip hop industry

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel