विनोद खन्ना की सेहत को लेकर आया बेटे अक्षय का ऐसा स्टेटमेंट

बीते गुरुवार विनोद खन्ना की एक फोटो मीडिया में वायरल हुई थी, जिसमें उनकी गिरती हुई सेहत साफ नजर आ रही थी। खबर थी कि वे कैंसर से जूझ रहे हैं। इसी बीच उनकी मौत की अफवाह भी सामने आई। लेकिन अब विनोद के बेटे अक्षय खन्ना ने कहा है कि वे ठीक हैं और उनपर दवाइयों का असर हो रहा है। उन्होंने वेबसाइट स्पॉटब्वॉय को भेजे एसएमएस में ऐसा कहा। कब कराया गया अस्पताल में भर्ती…विनोद खन्ना ने करियर के पीक पर अपने परिवार को छोड़ दिया था और 1975 में वह आध्यात्मिक नेता ओशो के शिष्य बन गए थे. उनके इस फैसले से परिवार और फैंस हैरान रह गए थे. तब उनके बड़े बेटे अक्षय खन्ना काफी छोटे थे.

विनोद खन्ना की सेहत को लेकर आया बेटे
विनोद खन्ना की सेहत को लेकर आया बेटे

इसे भी पढ़े :- बचपन की यादो में खो गयी अनुष्का शर्मा इंदौर पहुँचते ही,और दिखायी स्कूल की खास झलक और अपना पुराना घर

विनोद खन्ना की सेहत को लेकर आया बेटे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनोद खन्ना को 31 मार्च को गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया था।

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने पिता को याद कर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर,  इमोशनल नोट पढ़ भर जाएगी आपकी आंखें
– तब उनके बेटे राहुल खन्ना ने कहा था कि ऐसी खबरें थीं कि उन्हें डिहाइड्रेशन के चलते भर्ती किया गया है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वे सालभर से किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

विनोद खन्ना की फोटो मीडिया में वायरल

विनोद खन्ना का कैंसर से जूझने के बाद अप्रैल 2017 में निधन
विनोद खन्ना का कैंसर से जूझने के बाद अप्रैल 2017 में निधन

– जब विनोद की फोटो मीडिया में वायरल हुई तो उनके छोटे बेटे साक्षी ने कहा था कि  जारी करेगी।

आध्यात्मिक नेता ओशो के शिष्य बन गए
आध्यात्मिक नेता ओशो के शिष्य बन गए

इसे भी पढ़े :- बेटी मालती को गोद में उठाते वक्त प्रियंका चोपड़ा से हुई बड़ी गलती, लोगों का गुस्सा देसी गर्ल पर फूटा

विनोद खन्ना का कैंसर से जूझने के बाद

अक्षय ने कहा कि आध्यात्मिक नेता ओशो के लिए उनके मन में हमेशा बहुत सम्मान था. मुझे नहीं पता कि संन्यास कुछ ऐसा है, जो मैं कर सकता था. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके प्रवचनों का आनंद नहीं ले सकता, उनकी बुद्धि, वक्तृत्व कौशल और उनके सोचने के तरीके का सम्मान नहीं कर सकता. मेरे मन में उनके लिए गहरा सम्मान है.

Vinod Khanna And Sons. Rahul Khanna Posts Wonderful Old Pic To Remember  Late Actor By - विनोद खन्ना एंड संस: राहुल खन्ना ने पापा की याद में शेयर की  एक अद्भुत तस्वीर

बता दें कि विनोद खन्ना का कैंसर से जूझने के बाद अप्रैल 2017 में निधन हो गया. उन्होंने 1968 में मन का मीत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बाद में श्रीदेवी और ऋषि कपूर के साथ चांदनी समेत कई हिट फिल्मों में काम किया

 

Rare Photo Of Vinod Khanna Playing With His Kids, Akshaye Khanna And Rahul  Khanna At The Beach

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel