बेटी मालती को गोद में उठाते वक्त प्रियंका चोपड़ा से हुई बड़ी गलती, लोगों का गुस्सा देसी गर्ल पर फूटा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में अपने पति और बेटी संग तस्वीरें शेयर की हैं। बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका ने अपने पति और बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। मां बनने के बाद पहली बार प्रियंका बेटी को लेकर इंडिया पहुंची थीं, ऐसे में हर कोई मालती की एक झलक पाने के लिए बेकरार था। भारत लौटते ही प्रियंका ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लेने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

प्रियंका को गुरुवार सुबह मुंबई के कलिंगा एयरपोर्ट पर स्पॉट
प्रियंका को गुरुवार सुबह मुंबई के कलिंगा एयरपोर्ट पर स्पॉट

इसे भी पढ़े :- अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में पहुंचे स्टार्स किड्स, और सुहाना खान ने बटोरी सारी लाइमलाइट

पति के संग बीच पर दिखाई दीं प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल  हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनास  के साथ भारत लौटी हैं। प्रियंका को गुरुवार सुबह मुंबई के कलिंगा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी मालती को गोदी में उठाया हुआ था।

पति के संग बीच पर दिखाई दीं प्रियंका
पति के संग बीच पर दिखाई दीं प्रियंका

मां बनने के बाद पहली बार प्रियंका बेटी को लेकर इंडिया पहुंची थीं, ऐसे में हर कोई मालती की एक झलक पाने के लिए बेकरार था। भारत लौटते ही प्रियंका ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लेने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल ने लूटी महफिल थाई-हाई स्लिट ड्रेस में और लेटेस्ट तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

दरअसल प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका पैप्स को अपने परिवार के साथ मिलकर पोज देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लेने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने
एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लेने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने

प्रियंका को एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, “मैं अपने पालतू जानवर को भी इतनी लापरवाही से नहीं पकड़ता हूं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “प्लीज इन्हें कोई बेबी को पकड़ने के तरीके बताओ।

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया बेटी का चेहरा, देखें किस पर गई हैं मालती मैरी  चोपड़ा जोनस, priyanka chopra shows her daughter malti marie chopra jonas as  a desi girl

कृपया अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए डॉक्टर से संपर्क करें। जल्द स्वस्थ हो जाओ।” एक और यूजर ने प्रियंका की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “उन्होंने अपने बच्चे को बेहद ही अजीब तरीके से पकड़ रखा है।”

Priyanka Chopra ने दिखाया बेटी माल्ती का चेहरा

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel