बचपन की यादो में खो गयी अनुष्का शर्मा इंदौर पहुँचते ही,और दिखायी स्कूल की खास झलक और अपना पुराना घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से अनुष्का शर्मा अपने प्रशंसकों के साथ हमेशा ही कनेक्टेड रहती हैं। अनुष्का शर्मा की तस्वीरें और वीडियो से इंटरनेट पर आए दिन वायरल होती रहती है और अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ इंदौर दौरे पर आई थी और इंदौर आकर एक्ट्रेस ने अपने बचपन की यादों को एक बार फिर से ताजा किया और कई तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर अपनी पुरानी यादों को एक बार फिर से ताजा किया है।ऑल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने इंदौर स्थित पुराने घर की झलक भी अपने फैंस को दिखाई है।अनुष्का शर्मा ने अपने इस वीडियो में महू के आर्मी एरिया का वही क्वार्टर दिखाया जहां पर बचपन में वह रहा करती थी और इसी क्वार्टर में वह पली-बढ़ी और परिवार के साथ अपना बचपन बिताया।

इंदौर पहुँचते ही बचपन की यादो में खो गयी अनुष्का शर्मा
इंदौर पहुँचते ही बचपन की यादो में खो गयी अनुष्का शर्मा

इसे भी पढ़े :- बेटी मालती को गोद में उठाते वक्त प्रियंका चोपड़ा से हुई बड़ी गलती, लोगों का गुस्सा देसी गर्ल पर फूटा

इंदौर पहुँचते ही बचपन की यादो में खो गयी अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो में अपने बचपन की फ्रेंड का भी घर दिखाया| अनुष्का शर्मा ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,” आंखों के सामने ना जाने कितनी पुरानी यादें और वह सपने घूम गए जो कभी इंदौर की गलियों में उस घर में देखे थे..।

 दिखायी स्कूल की खास झलक और अपना पुराना घर
दिखायी स्कूल की खास झलक और अपना पुराना घर

 

इसके बाद इंदौर पहुंचने के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने पुराने घर की झलक सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दिखाई है और अनुष्का शर्मा के इस लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद फैंस बेहद खुश है।

अपने बिजी शेड्यूल के चलते अनुष्का शर्मा काफी समय से अपने होमटाउन नहीं गई थी और ऐसे में जब एक्ट्रेस काफी समय के बाद अपने होम टाउन इंदौर पहुंची तब उन्होंने अपनी वह तमाम ख्वाहिशें पूरा की जो उनके दिल में काफी समय से थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इसे भी पढ़े :- अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में पहुंचे स्टार्स किड्स, और सुहाना खान ने बटोरी सारी लाइमलाइट

दिखायी स्कूल की खास झलक और अपना पुराना घर

अनुष्का शर्मा ने अपनी स्कूलिंग भी यहीं से कंप्लीट की है और ऐसे में इंदौर से अनुष्का शर्मा के बचपन की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है| वही जब अनुष्का शर्मा अपने शहर इंदौर पहुंची तब उन्होंने एक बार फिर से अपने बचपन की यादों को ताजा किया।

अनुष्का शर्मा ने अपने इस वीडियो में महू के आर्मी एरिया का वही क्वार्टर
अनुष्का शर्मा ने अपने इस वीडियो में महू के आर्मी एरिया का वही क्वार्टर

ऑल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने इंदौर स्थित पुराने घर की झलक भी अपने फैंस को दिखाई है।

Video: इंदौर में भी बीता अनुष्का शर्मा का बचपन, पिता संग चलाती थी स्कूटर, दिखाया अपना पुराना घर

अनुष्का शर्मा ने अपने इस वीडियो में महू के आर्मी एरिया का वही क्वार्टर दिखाया जहां पर बचपन में वह रहा करती थी और इसी क्वार्टर में वह पली-बढ़ी और परिवार के साथ अपना बचपन बिताया।

Anushka Sharma Shared Her Childhood Photos On Instagram Account | anushka sharma shared her childhood photos on instagram account | HerZindagi

ऐसे में अनुष्का शर्मा जब इस जगह पर पहुंची तो उनके खुशियों का ठिकाना नहीं रहा और इतना ही नहीं।

अनुष्का शर्मा ने अपनी स्कूलिंग भी यहीं से कंप्लीट की
अनुष्का शर्मा ने अपनी स्कूलिंग भी यहीं से कंप्लीट की

वही इसके पहले अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ धार्मिक यात्रा पर निकली थी जिसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भस्म आरती में शामिल हुए थेहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel