करीना कपूर तीसरी बार मां बनने की खबरों पर का आया ऐसा रिएक्शन बोली-पहले सैफ ने आबादी में ?

करीना कपूर तीसरी बार मां बनने की खबरों पर का आया ऐसा रिएक्शन बोली-पहले सैफ ने आबादी में ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए सुर्खियां बटौरती रहती हैं।पिछले काफी वक्त से यह खबरें सामने आ रही है कि करीना कपूर खान तीसरी बार मां बनने वाली है। जैसे ही यह खबर सामने आई तो फैंस हैरान रह गए। दरअसल, करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। जिसकी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और दोस्त अमृता अरोड़ा भी वेकेशन के मजे ले रहे हैं करीना कपूर खानने तीसरी बार मां बनने की खबर पर तोड़ी चुप्पी, सैफ अली खान को ठहराया इस बात के लिए जिम्मेदार करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है।

करीना कपूर तीसरी बार मां बनने पर दिया अपना जवाब
करीना कपूर तीसरी बार मां बनने पर दिया अपना जवाब

इसे भी पढ़े:-सास ने अपनी अपनी बहू कैटरीना कैफ को गोद में बैठाकर बरसाया खूब सारा प्यार और उनकी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुई विकी कौशल ने लिखा ”मेरी ताकत मेरी दुनिया”

करीना कपूर तीसरी बार मां बनने पर दिया अपना जवाब

लोगों की गलतफहमी को बढ़ता हुआ देख एक्ट्रेस खुद को सच बताने से रोक नहीं पाईं। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सभी के शक को दूर कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा – ‘शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।

करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही
करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही

सैफ का कहना कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी में अपना काफी योगदान दे दिया हैं।’ इस कैप्शन के साथ करीना ने हसने वाले इमोजी भी बनाए हैं।

इसे भी पढ़े:-तेजस्वी प्रकाश छोटू से बैकलेस टॉप में दिखी बेहद सेक्सी लुक में अपनी गर्लफ्रेंड के हॉट लुक को देख करण कुंद्रा भी हुए लट्टू

सैफ का आबादी में पहले ही…

करीना और सैफ की एक तस्वीर सामने आई जिसमें बेबो ब्लैक कलर के टैंक टॉप में नजर आ रही हैं करीना ने स्लिंग बैग कैरी किया है। न्यूड मेकअप और हाफ टाई हेयर में करीना गॉर्जियस लग रही हैं लेकिन फैंस की नजरें तो करीना के टमी पर टिक गई। जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं।

फैंस की नजरें तो करीना के टमी पर टिक गई
फैंस की नजरें तो करीना के टमी पर टिक गई

क्या सच में करीना प्रेग्नेंट है इसकी सच्चाई अब खुद बेबो ने बताई। अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। करीना ने पोस्ट शेयर कर लिखा, अरे ये तो पास्ता और वाइन का असर है, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ कहते हैं कि देश की आबादी बढ़ाने के लिए पहले ही उन्होंने अपना काफी योगदान दे दिया है।

सैफ का आबादी में पहले ही...'
सैफ का आबादी में पहले ही.

करीना पहले से ही दो बच्चों की मां है उनके दो प्यारे से बेटे है तैमूर और जेह। वही सैफ तो 4 बच्चों के पिता है उनकी पहली पत्नी अमृता से भी दो बच्चे है। ऐसे में अब सैफ ने दोबारा पापा बनने का ख्याल छोड़ दिया और वो पूरा फोकस अपने चार बच्चों की परवरिश पर लगा रहे है। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं जो कि 11 अगस्त को रिलीज होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *