सास ने अपनी अपनी बहू कैटरीना कैफ को गोद में बैठाकर बरसाया खूब सारा प्यार और उनकी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुई विकी कौशल ने लिखा ”मेरी ताकत मेरी दुनिया”

बॉलीवुड के यंग एंड स्मार्ट एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं। एक्टर हमेशा अपनी लाइफ से जुडी अपडेट फैंस संग शेयर करना पसंद करते हैं। मंगलवार को विक्की कौशल ने एक ऐसी अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख फैंस झूम उठे हैं। दरअसल, 8 मार्च 2022 को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर विक्की ने अपनी वाइफ कैटरीना और अपनी मां की एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।इसी बीच बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल  ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर अपनी पत्नी व अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अपनी मां की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सास ने अपनी अपनी बहू कैटरीना कैफ को गोद में बैठाकर बरसाया खूब सारा प्यार
सास ने अपनी अपनी बहू कैटरीना कैफ को गोद में बैठाकर बरसाया खूब सारा प्यार

इसे भी पढ़े:-तेजस्वी प्रकाश छोटू से बैकलेस टॉप में दिखी बेहद सेक्सी लुक में अपनी गर्लफ्रेंड के हॉट लुक को देख करण कुंद्रा भी हुए लट्टू

सास की गोद में बैठी दिखी कैटरीना कैफ विकी कौशल ने शेयर की

विक्की कौशल ने महिला दिवस के खास अवसर पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सुपर क्यूट फोटो साझा की है, जिसमें उनकी मां अपनी बहू कैटरीना को कसकर गले लगाते हुए दिख रही हैं। वहीं कैटरीना अपनी सासू मां की गोद में आराम फरमाती दिख रही हैं। इस दौरान उनके हाथ में गिफ्ट बॉक्स भी नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विकी कौशल ने शेयर की मेरी ताकत मेरी दुनिया

अगर हम इस तस्वीर की बात करें तो इसमें कैटरीना कैफ अपनी सासू मां वीना कौशल की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ के हाथों में एक बेहद खूबसूरत गिफ्ट भी देखा जा सकता है। सास-बहू की परफेक्ट तस्वीर में वीना और कैटरीना कैफ को प्यार से गले लगाते हुए कैद किया गया है।

विक्की कौशल की इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं
विक्की कौशल की इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं

दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। विक्की कौशल की इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- सानिया-शोएब का 12 साल का रिश्ता हुआ खत्म दोनों ने लिया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला,ये खबर सुनकर फेन्स हुई हैरान

बीवी और मां की इस सुपर क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने इसके कैप्शन में लिखा-मेरी शक्ति, मेरी दुनिया।साथ ही उन्होंने रेड कलर का दिल वाला इमोजी बनाया है।

इस प्यारी फोटो पर विक्की और कैटरीना के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
इस प्यारी फोटो पर विक्की और कैटरीना के फैंस जमकर प्यार लुटा 

वैसे कुछ भी कहो तस्वीर में सास-बहू की केमिस्ट्री काफी देखते ही बन रही है। वहीं इस प्यारी फोटो पर विक्की और कैटरीना के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते साल 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई थीं। वैसे शादी के बाद से ही वो बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल बन गए हैं। वैसे फैंस को कैटरीना और विक्की की एक झलक का इंतजार रहता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel