सानिया-शोएब का 12 साल का रिश्ता हुआ खत्म दोनों ने लिया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला,ये खबर सुनकर फेन्स हुई हैरान

भारत की टेनिस स्टार और छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब की विजेता सानिया मिर्जा कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही हैं।सानिया और शोएब  ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘द मिर्जा मलिक शो’ की घोषणा कर दी है। यह सबकुछ तब हुआ जब इंटरनेशनल मीडिया में इस पावर कपल के तलाक की खबरें आम हैं। यह शो जल्द ही पाकिस्तानी स्ट्रीमिंग सर्विस उर्दूफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। उर्दूफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है। सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं।

आयशा उमर के लिए ही शोएब ने सानिया को धोखा दिया
आयशा उमर के लिए ही शोएब ने सानिया को धोखा दिया

इसे भी पढ़े:- सलमान खान की फिल्म में रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस आज गुजर-बसर करने के लिए पूजा डडवाल ने टिफिन सर्विस शुरू कर दी

सानिया -शोएब ने लिया तलाक

पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के मुताबिक, सानिया-शोएब के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है। दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ कानूनी प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े ने 2010 में शादी की और 2018 में इनके बेटे इजहान का जन्म हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

इसे भी पढ़े:-पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म ‘हिना’ में अपनी खूबसूरती से जीता था सबका दिल, लेकिन अब कहाँ गायब ?

दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है। सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं।

तलाक की खबरों के बीच सानिया-शोएब का धमाका
तलाक की खबरों के बीच सानिया-शोएब का धमाका

हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी।’ मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने नहीं। बहरहाल, दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो या न हो फैंस ‘द मिर्जा मलिक शो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बेटे इजहान का एक हफ्ते पहले जन्मदिन मनाया गया
बेटे इजहान का एक हफ्ते पहले जन्मदिन मनाया गया

सानिया-शोएब जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला

स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था। कहा जा रहा है कि इसी एक्ट्रेस से नजदीकियों की वजह से सानिया और शोएब का तलाक हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयशा उमर के लिए ही शोएब ने सानिया को धोखा दिया था। तभी से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया
स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया

एक हफ्ते पहले, जिसका जन्मदिन मनाया गया था। शोएब मलिक का नाम आयशा उमर नाम की पाकिस्तानी मॉडल के साथ भी जोड़ा गया था।शोएब मलिक और आयशा ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट कराया था।शोएब और सानिया के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है। दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ कानूनी प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel