सलमान खान की फिल्म में रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस आज गुजर-बसर करने के लिए पूजा डडवाल ने टिफिन सर्विस शुरू कर दी

सलमान खान की फिल्म में रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस आज गुजर-बसर करने के लिए पूजा ने टिफिन सर्विस शुरू कर दी

सलमान खान की हिरोइन पूजा डडवाल को अब तक ऐक्टिंग का कोई काम तो नहीं मिला ।’मैं फिल्म इंडस्ट्री के कई दोस्तों से मिल रही हूं, लोगों से काम मांग रही हूं, लोग मुझे आश्वासन भी दे रहे हैं कि काम मिल जाए शायद मेरे पास अब सब्र नहीं बचा। मैं यह नहीं चाहती कि एक बार फिर से मैं बिस्तर में पड़ जाऊं और तब मुझे मदद मिले। मुझे किसी की दया नहीं चाहिए, काम चाहिए। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं, ऐक्टिंग का अपना काम बहुत अच्छी तरह जानती हूं।’लेकिन मेरा आत्मविश्वास है। मैंने अपने गुजारे के लिए टिफिन सर्विस का काम करना शुरू कर दिया है। यह काम मैंने 3 दिन पहले ही शुरू किया। कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं, तब मेरे दोस्त और निर्देशक राजेंद्र सिंह ने मुझे टिफिन का काम शुरू करने की सलाह दी। उन्होंने इस काम के लिए मुझे जगह और सभी समान मंगवा कर दिए हैं।

सलमान खान की फिल्म 'रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस
सलमान खान की फिल्म ‘रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस

इसे भी पढ़े:-पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म ‘हिना’ में अपनी खूबसूरती से जीता था सबका दिल, लेकिन अब कहाँ गायब ?

सलमान खान की फिल्म ‘रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस

सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली पूजा डडवाल ने ‘दबदबा’, ‘सिंदूर की सौगंध’, ‘हिन्दुस्तान’, ‘जीने नहीं दूंगी’, ‘मैडम नंबर 1’, ‘कुछ करो ना’, ‘मृत्यु’, ‘तुमसे प्यार हो गया’ सहित कई टीवी सीरियल में भी काम किया था। 90 के दशक की हिरोइन पूजा डडवाल के आगे-पीछे कभी लोगों की भीड़ हुआ करती थी, लेकिन आज वह खुद भीड़ में खो गई हैं।

एक्ट्रेस पूजा डडवाल की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही
एक्ट्रेस पूजा डडवाल की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही

सलमान खान और अतुल अग्निहोत्री के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आईं एक्ट्रेस पूजा डडवाल की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। बीमारी के चलते उनके पति और फैमिली वालों ने भी उन्हें अकेला छोड़ दिया था। सही इलाज न मिलने से उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उनका वजन केवल 23 किलो रह गया था।

गुजर-बसर करने के लिए पूजा ने टिफिन सर्विस शुरू की
गुजर-बसर करने के लिए पूजा ने टिफिन सर्विस शुरू की

इसे भी पढ़े:- नया फोन खरीदने गईं रतन राजपूत को याद आया अपने साथ हुआ ऐसा हादसा, अब तक डरती है उसे याद करके -और कहती वो उस दिन ‘मुझे मारकर किसी गटर में फेंक देते तो ?

पूजा डडवाल की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव

पिछले साल मार्च के महीने में पूजा टीबी की गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं। तब पूजा के पास इलाज के लिए कोई पैसा नहीं था, सलमान खान ने अपनी निगरानी में 9 से 10 महीने तक पूजा के इलाज का पूरा खर्चा उठाया, जब वह पूरी तरह ठीक हो गईं तो उन्हें अपने खर्चे पर गोवा में रेंटल हाउस में शिफ्ट भी किया था।

पिछले साल मार्च के महीने में पूजा टीबी की गंभीर बीमारी से पीड़ित
पिछले साल मार्च के महीने में पूजा टीबी की गंभीर बीमारी से पीड़ित

मुंबई के शिवड़ी हॉस्पिटल के जनरल वार्ड में इलाज करा रही पूजा का वीडियो वायरल हुआ था। तब सलमान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने 10 महीनों तक पूजा के इलाज का खर्च उठाया था। रिकवरी के बाद पूजा को 7 अगस्त को डिस्जार्च कर दिया गया था।गुजर-बसर करने के लिए पूजा ने टिफिन सर्विस शुरू की थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *