नया फोन खरीदने गईं रतन राजपूत को याद आया अपने साथ हुआ ऐसा हादसा, अब तक डरती है उसे याद करके -और कहती वो उस दिन ‘मुझे मारकर किसी गटर में फेंक देते तो ?

‘टीवी की मशहूर एक्टर्स रतन राजपूत जिसने ‘अगले जन्म मोहे बिटिया न दीजियो ‘ को फेमस सीरियल में अपनी एक्टिंग लोगो का दिल जीता था और उसके बाद संतोषी मां’ और ‘विघ्नहर्ता गणेश’ जैसे टीवी शोज में नजर आईं एक्ट्रेस रतन राजपूत भले ही काफी वक्त से परदे पर नजर नहीं आईं पर वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वे इन दिनों यूट्यूब पर अपने ब्लॉग्स शेयर कर रही हैं। इन वीडियोज में वे अपने रोजाना के जीवन में हुए एक्सपीरियंसेज पर बात करती हैं। हाल ही में अपने साथ हुई किस्से को शेयर किया जब मे एक नया फोन खरीदने पहुंची रतन को अपने साथ हुए एक हादसे की याद आ गई जिसे उन्होंने अपने व्लॉग में शेयर किया। आप भी जानिए उस घटना के बारे में जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।इस घटना के बाद रतन के मन में डर बैठ गया था। वे सोचने लगी थीं कि वे लड़की हैं और उन्हें संभलकर रहना होगा। वीडियो में रतन ने कहा, ‘अब मैं समझ सकती हूं कि जिसके साथ ऐसी घटना होती है वो किस फेज में होते हैं।

फोन खरीदने गईं रतन राजपूत को याद आया
फोन खरीदने गईं रतन राजपूत को याद आया

इसे भी पढ़े:- मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की जिसमे कैप्शन में लिखा अर्जुन कपूर के साथ शादी के ल‍िए ”मैने हाँ कर दी ”

फोन खरीदने गईं रतन राजपूत को याद आया

उस हादसे को याद करते हुए रतन ने बताया कि वे अपने परिवार की पहली शख्स थीं जिसने मोबाइल खरीदा था। उन्होंने बताया कि उस वक्त वे दिल्ली में नौकरी करती और कमाती थीं और अपनी कमाई से उन्होंने साढ़े 4 हजार का फोन खरीदा था। रतन उस वक्त दिल्ली के खिड़की में रहती थीं और वहां से मंडी हाउस तक ड्रामा क्लासेज लेने जाती थीं।

उनके हाथ से उनका फोन छीनने की कोशिश कर रहा
उनके हाथ से उनका फोन छीनने की कोशिश कर रहा

एक दिन जब वे अपनी क्लास से वापस लौट रही थीं तो उन्हें महसूस हुआ कोई कि कोई उनके हाथ से उनका फोन छीनने की कोशिश कर रहा है। उस वक्त वे अपनी मां से फोन पर बात कर रही थीं। रतन ने बताया, ‘उस लड़के ने मुझसे मेरा फोन छीन लिया। मैं वहां मौजूद लोगों से चिल्ला-चिल्ला कर मेरी हेल्प करने के लिए कह रही थी पर वहां मौजूद सभी लोग बस सब देख रहे थे।

अपना फोन वापस पाने के लिए एक्ट्रेस ने काफी दूर तक उस शख्स पीछा किया। रतन ने कहा, ‘उस समय करीबन रात के साढ़े आठ बज रहे होंगे। तभी वहां एक लड़का पहुंचा। मैंने उससे मदद की गुहार लगाई तो उसने मेरा हाथ जोर से पकड़ लिया और मुझे जगंल की तरफ खींचने लगा। इस दौरान वह कह रहा था ‘आ तुझे तेरा फोन दिलाता हूं। मुझे लगा कि आज तो मैं गई। पता नहीं अब बचूंगी या नहीं।’

मुझे मारकर किसी गटर में फेंक दिया जाता'
मुझे मारकर किसी गटर में फेंक दिया जाता’

इसे भी पढ़े:-आश्रम की बबिता बोल्ड अवतार आयी नजर जिसमे उनके प्राइवेट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी आग

मुझे मारकर किसी गटर में फेंक दिया जाता

रतन ने आगे बताया, ‘मैं लगातार चिल्ला रही थी पर लोग सिर्फ देख रहे थे। कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। तभी दो लड़के जो स्कूटर पर जा रहे थे। उनमें से एक मेरी मदद के लिए आया और उसने मुझे बचाया। वो दोनों लड़के स्टूडेंट्स थे और उन्होंने मुझे मेरे घर तक पहुंचाया।’

 मैं समझ सकती हूं कि जिसके साथ ऐसी घटना होती है वो किस फेज में होते
मैं समझ सकती हूं कि जिसके साथ ऐसी घटना होती है वो किस फेज में होते

इस घटना के बाद रतन के मन में डर बैठ गया था। वे सोचने लगी थीं कि वे लड़की हैं और उन्हें संभलकर रहना होगा। वीडियो में रतन ने कहा, ‘अब मैं समझ सकती हूं कि जिसके साथ ऐसी घटना होती है वो किस फेज में होते हैं। उस दिन मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था कि कहीं आज मैं न्यूज न बन जाऊं। मेरे साथ वहीं हो सकता था, जो मैं न्यूज में देखती हूं। मैं किसी गटर में फेंक दी गई होती, या मुझे मार दिया गया होता।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel