आश्रम की बबिता बोल्ड अवतार आयी नजर जिसमे उनके प्राइवेट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी आग

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो शेयर करती रहती हैं।फैंस को उनकी हर तस्वीर पसंद आती है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से खूब पसंद किया गया और इस सीरीज में वह हमेशा साड़ी पहने हुए नजर आईं, लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ग्लैमरस हैं।अब उन्होंने अपनी ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है।त्रिधा गोल्डन कलर की बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं।उन्होंने कैमरे के सामने सबसे हॉट पोज दिया है. उनका सेक्सी अवतार देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

चौधरी त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज 'आश्रम' से खूब सुर्खियां बटोरी
चौधरी त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से खूब सुर्खियां बटोरी

इसे भी पढ़े:-एक बार फिर से बनी सात महीने बाद दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी, दंपत्ति ने अपनी दूसरी बेटी का किया स्वागत

कैमरे के सामने सबसे हॉट पोज दिया त्रिधा चौधरी

पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ की बबिता यानी त्रिधा चौधरी ने एक बार इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। वह अक्सर अपनी हॉट फोटोज से फैंस की धड़कनें बढ़ा देती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ कर दिया है।त्रिधा ने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी हैं जिससे सोशल मीडिया पर आग लग गई है।

कैमरे के सामने सबसे हॉट पोज दिया त्रिधा चौधरी
कैमरे के सामने सबसे हॉट पोज दिया त्रिधा चौधरी

त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं।तस्वीर में देखा जा सकता है कि त्रिधा गोल्डन कलर की बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने सबसे हॉट पोज दिया है।उनका सेक्सी अवतार देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

इसे भी पढ़े:- कसौटी जिंदगी के फेम सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का हुआ आज निधन, बताया गया कि जिम करते समय एक्टर को पड़ा हार्ट अटैक

सेक्सी अवतार देखकर फैंस मदहोश

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनकी हर तस्वीर पसंद आती है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं।

सेक्सी अवतार देखकर फैंस मदहोश
सेक्सी अवतार देखकर फैंस मदहोश

इस बार तो त्रिधा ने अपने बोल्ड लुक से जमकर बवाल मचाया है।उनकी बिकिनी फोटो को जमकर लाइक किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वॉरियर’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

हॉट लुक से मचा दिया तहलका

तस्वीर को सिर्फ एक घंटे में ही 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।’आश्रम’ की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।उन्हें 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और वह खुद 302 लोगों को फॉलो करती हैं। मालूम हो कि त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं जिसका अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट और बोल्ड फोटोज से लगाया जा सकता है। उनकी हर फोटो को लाखों लाइक्स मिलते हैं।

हॉट लुक से मचा दिया तहलका
हॉट लुक से मचा दिया तहलका

बताते चलें कि त्रिधा चौधरीने ‘आश्रम’ में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल निभाया था। इस वेब सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेंट सीन दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं।’आश्रम’ से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं।इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel