एक बार फिर से बनी सात महीने बाद दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी, दंपत्ति ने अपनी दूसरी बेटी का किया स्वागत

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और अभिनेता गुरमीत के घर खुशखबरी आई है। दरसअल, अभिनेत्री सात महीने के बाद दूसरी बार मां बन गई हैं। शुक्रवार को देबिना ने नन्ही परी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी गुरमीत ने अपने फैंस के साथ साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। अभिनेता ने लिखा, “हमारी बच्ची का दुनिया में स्वागत है। हम एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। ऐसे समय में हम आपसे थोड़ी प्राइवेसी की मांग करते हैं, क्योंकि हमारा बच्चा समय से पहले ही दुनिया में आ गया है। अपना आशीर्वाद बनाए रखें और अपना प्यार बरसाते रहें।”गुरमीत चौधरी की इस पोस्ट से साफ तौर पर समझ आ रहा है कि उनकी दूसरी बेटी प्रिमैच्योर हुई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को बताया था कि वह अस्पताल जाने के लिए अपना बैग पैक कर चुकी हैं।

सात महीने बाद दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी
सात महीने बाद दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी

इसे भी पढ़े:- कसौटी जिंदगी के फेम सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का हुआ आज निधन, बताया गया कि जिम करते समय एक्टर को पड़ा हार्ट अटैक

सात महीने बाद दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी

जब से गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की है तभी से उनकी पोस्ट पर शुभकामनाओं की बाढ़ आने लगी है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा, कॉमेडियन भारती समेत कई सेलेब्स ने कपल को बधाई देते हुए पोस्ट पर कमेंट किया है।

गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की
गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की

हालांकि, इस पोस्ट से उनके फैंस इस बात को समझ नहीं पाए थे कि उनका दूसरा बच्चा प्रिमैच्योर होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

गौरतलब है कि देबिना पहले बच्चे के जन्म के चार महीने बाद ही दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने अगस्त महीने में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। वहीं अब प्रेग्नेंट होने के सात महीने बाद ही दंपत्ति ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है।

प्रेग्नेंट होने के सात महीने बाद ही दंपत्ति ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत
प्रेग्नेंट होने के सात महीने बाद ही दंपत्ति ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान गुरमीत ने कहा, ‘हम खुशकिस्मत हैं कि हमें एक फिर माता-पिता बनने का स्वभाग्य प्राप्त हुआ।”बता दें, देबिना दूसरी बार मां बनी हैं। उनकी पहली बेबी अभी सिर्फ 6 महीने की है, जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा है। स्टार के फैंस भी इस न्यूज से काफी खुश हैं और दिल खोलकर उनपर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary reveal their daughter name, shares photo on social media : देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी की बेटी का हो गया नामकरण, अपनी लाडली को इस नाम से बुलाएगा कपल

कैमेंट सेक्सन पर एक नजर डाले तो एक फैन ने लिखा है- ‘बधाई हो गुरु और देवी, छोटी को भी ढेर सारा प्यार’।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel