कभी 300-300 मर्दों के साथ बनाती थीं संबंध पोर्न स्टार्स और आज रिंग में छुड़ा रही हैं दुश्मनों के ऐसे छक्के

आज जैस्मिन पोर्न इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कहकर रेसलिंग की दुनिया में दुश्मनों के छक्के छुड़ा रही है।एक नार्मल इंसान को लगता है कि पोर्न स्टार के पास पैसा शोहरत सब कुछ होता है जिसके वजह से उनकी जिंदगी काफी आरामदायक होती है लेकिन ऐसा नहीं है. कई पोर्न स्टार्स ने इस गलतफहमी को दूर कर दिया है।हाल ही में अमेरिका की सबसे मशहूर पोर्न स्टार ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बातों को शेयर किया था।इस दौरान उन्होंने बताया कि जब वह पोर्न स्टार थीं तो उनकी जिंदगी में कितनी सारी परेशानियां आती थी।1990 में अमेरिका के पोर्न इंडस्ट्री में बनने वाले ज्यादातर फिल्मों में जैस्मिन को देखा जाता था। पोर्न इंडस्ट्री में जैस्मिन की चर्चा तब हुई, जब एक फिल्म में उसने एक साथ 300 मर्दों के साथ संबंध बनाए थे।इसके बाद जैस्मिन पोर्न वर्ल्ड की स्टार बन गई थी। लेकिन कुछ समय के बाद उसने इस फील्ड को अलविदा कर दिया। जैस्मिन ने रेसलिंग में हाथ आजमाया और आज कामयाब रेसलर के तौर पर नाम कमा चुकी है ।

कभी एक-एक दिन में 300-300 मर्दों के साथ बनाती थीं संबंध
कभी एक-एक दिन में 300-300 मर्दों के साथ बनाती थीं संबंध

इसे भी पढ़े:_-कपिल शर्मा के शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर ने सड़क के किनारे खोल दी दुकान और एक्टर की ऐसी हालत को देख फेन्स हुई हैरान

कभी एक-एक दिन में 300-300 मर्दों के साथ बनाती थीं संबंध जैस्मिन

आम इंसान को ऐसा लगता है कि पोर्न स्टार्स  की जिंदगी काफी आरामदायक होती है। लेकिन कई पोर्न स्टार्स में लोगों की इस ग़लतफहमी को दूर किया। हाल ही में एक पोर्न एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी जिंदगी में कितनी परेशानियां आती है। इस बीच 1990 के दशक में अमेरिका की सबसे मशहूर पोर्न एक्ट्रेस जैस्मिन ने इस दलदल से बाहर निकलने का फैसला किया और आज प्रोफेशनल रेसलर बन गई हैं. जैस्मिन ने अपने अनुभव लोगों के साथ शेयर किये।

पोर्न स्टार्स में लोगों की इस ग़लतफहमी को दूर किया.
पोर्न स्टार्स में लोगों की इस ग़लतफहमी को दूर किया

 

पोर्न इंडस्ट्री में जैस्मिन की चर्चा तब हुई, जब एक फिल्म में उसने एक साथ 300 मर्दों के साथ संबंध बनाए थे।इसके बाद जैस्मिन पोर्न वर्ल्ड की स्टार बन गई थी। लेकिन कुछ समय के बाद उसने इस फील्ड को अलविदा कर दिया। जैस्मिन ने रेसलिंग में हाथ आजमाया और आज कामयाब रेसलर के तौर पर नाम कमा चुकी है ।

1 दिन 300 मर्दों के साथ संबंध बनाने वाली पोर्न स्टार जब बनीं पहलवान, रिंग  में दी अच्छे-अच्छों को पटखनी

इसे भी पढ़े:-अमृता राव ने अपने बेटे वीर का दूसरा जन्मदिन बेहद अनोखे अंदाज में मनाया और ‘बस थीम’ वाले बर्थडे केक ने खींचा ध्यान फेन्स का

पोर्न स्टार्स आज रिंग में छुड़ा रही हैं दुश्मनों के छक्के

अनफ़िल्टर्ड नाम के पॉडकास्ट में जैस्मिन ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उसने बताया कि लोग आपको ऐसी बातों के लिए याद रखते हैं, जिसे आप याद नहीं रखना चाहते। हालांकि, मुझे अपने 300 लोगों के साथ बनाए वीडियो से कोई दिक्कत नहीं है। वो अनुभव भी मजेदार था। अपने पोर्न फिल्मों का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए जैस्मिन ने बताया कि 10 घंटे काम करना आसान नहीं था।ऐसा लगता था कि वो सर्कस में काम करती थी, जहां उसे बस काम खत्म करने से मतलब था।

आज रिंग में छुड़ा रही हैं दुश्मनों के छक्के
आज रिंग में छुड़ा रही हैं दुश्मनों के छक्के

जैस्मिन ने बताया कि पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से वो खुश नहीं रह पा रही थी। इसलिए उसने प्रोफेशन बदलने का फैसला किया. बचपन से ही जैस्मिन ने रेसलिंग देखी थी और उसे इसमें काफी इंट्रेस्ट था. इस कारण पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा करने के बाद उसने इसे ही बतौर प्रोफेशन चुना। जैस्मिन ने कुछ महीनों तकरेसलिंग क्लासेस भी लिए आज वो रिंग में कई खिलाड़ियों को चित्त कर देती है । ना सिर्फ रेसलिंग, जैस्मिन ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया। अब अपने करियर से जैस्मिन काफी खुश है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel