कपिल शर्मा के शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर ने सड़क के किनारे खोल दी दुकान और एक्टर की ऐसी हालत को देख फेन्स हुई हैरान

कपिल शर्मा के शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर ने सड़क के किनारे खोल दी दुकान और एक्टर की ऐसी हालत को देख फेन्स हुई हैरान

सुनील ग्रोवर इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर फनी वीडियो शेयर करते रहते है।वही आजकल उनका लेटेस्ट विडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो सड़क के किनारे बैठे नजर आ रहे है। सुनील के सामने ढेरो नेकलेस और नेकपीस रखे गए है। कॉमेडियन नेकलेस में काफी कमाल के लग रहे है।वीडियो में कोई लड़की उनसे नेकलेस खरीदने की तमाम कोशिश कर रही। सुनील काफी हाजिरजवाबी से जवाब देते नजर आ रहे इनका रिएक्शन देखने लायक है इसे देखने के बाद लोगो का अपनी हसीं को कंट्रोल नही कर पा रहे है।सुनील ग्रोवर आए दिन इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं उनका लेटेस्ट वीडियो आजकल वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क किनारे बैठे नजर आ रहे हैं. सुनील के माचिस में ढेर सारे नेकलेस और नेकपीस हैं। कॉमेडियन नेकलेस में कफी कमाल के लगे हैं।वीडियो में एक लड़की उनसे हार खरीदने की कोशिश कर रही है। सुनील काफी हाजिर जवाबी से जवाब देते हैं और उनका रिएक्शन देखने लायक होता है।

शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर ने सड़क के किनारे खोल दी दुकान
शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर ने सड़क के किनारे खोल दी दुकान

इसे भी पढ़े:- देबिना बनर्जी अपनी क्यूट सी बेटी लियाना संग कामधेनू गाय को दुलारती दिखीं मां बेटी के वीडियो पर फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

शो को छोड़कर सुनील ग्रोवर ने सड़क के किनारे खोल दी दुकान

छोटे पर्दे पर सुनील ग्रोवर कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं।इनकी शानदार कॉमेडी दर्शकों का दिल जीत लेती है। वही इनके लेटेस्ट वीडियो ले तो इंटरनेट पर धमाल मचा दिया हैसुनील ग्रोवर के नए वीडियो की माने तो इसमें ये सड़क के किनारे बैठे नजर आ रहे है।

Happy Birthday Sunil Grover : अनेक शोमधून सुनील ग्रोवरला करण्यात आलं होतं  रिप्लेस, त्याचा प्रवास वाचून व्हाल अवाक्... - Marathi News | Happy Birthday  Sunil Grover : Comedian struggle very tough unknown | Latest television  News at Lokmat.comउनके सामने तमाम नेकलेस और नैकपीस रखें गए है कुछ मोती के बने हुए है तो बाकी रुद्राक्ष से बने। नेकलेस अलग-अलग डिजाइन के है।नेकलेस देखने में वाकई काफी खूबसूरत लग रहे हैं।इसी दौरान उनकी एक लड़की के साथ फनी नोकझोंक हो जाती है।जिससे खुशनुमा माहौल बन जाता है.

सड़क किनारे दुकान लगाकर सामान बेचते दिखें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर,
सड़क किनारे दुकान लगाकर सामान बेचते दिखें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

दरअसल वीडियो में एक लड़की सुनील से नेकलेस खरीदने के फिराक में है। वो सुनील से कहती है कि ‘ भैया ये नेकलेस कितने का दिया।’ इस पर सुनील काफी दिलचस्प जवाब देते हुए कहते हैं कि ये खास नेकलेस बेचने के लिए नहीं है तभी लड़की नेकलेस टच करने का प्रयास करती है।

सुनील ग्रोवर इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर फनी वीडियो शेयर
सुनील ग्रोवर इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर फनी वीडियो शेयर

वैसे ही सुनील उसका हाथ हटा देते हैं।इसके बाद वो लड़की रुद्राक्ष की माला की डिमांड कर बैठती है। इस पर सुनील का कहना था कि रुद्राक्ष की माला उनका पर्सनल सामान है और वो इसे कतई नहीं बेचेंगे।

इसे भी पढ़े:- तेजस्वी प्रकाश गोवा में करण कुंद्रा के साथ छुट्टियां बिताते आयी नजर और अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो ‘नाग

वीडियो में एक लड़की उनसे हार खरीदने की कोशिश

वीडियो अंत में देखा जा सकता है कि सुनील खुद ठहाके मार कर हंस रहे है।सुनील का सनी का वीडियो इंटरनेट पर जैसे ही अपलोड किया गया ।इसे देखने के बाद फैंस तो छोड़िए बड़े-बड़े सेलिब्रिटी मजे लेने लगे। सुनील कि हर एक बात पर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

साजिद नाडियावाला की पत्नी वर्दा खान ने सुनील के वीडियो पर लाफिंग इमोजी क्रिएट किया है।वही अर्चना पूरन सिंह ने रिएक्ट करते हुए कुछ यूं लिखा ‘हाहाहाहाहाहा… सुनील जी.’ यही नहीं अर्चना ने लाफिंग और 100 की साइन वाली इमोजी भी क्रिएट की।वही एक फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करते हुए लिखा ,’ मुझे भी एक दे दो एक ‘ फैंस लिखना था ,’ ‘ भाई पुखराज का मिलेगा’।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *