मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की जिसमे कैप्शन में लिखा अर्जुन कपूर के साथ शादी के ल‍िए ”मैने हाँ कर दी ”

मलाइका अरोड़ा  और अर्जुन कपूर ने अपने र‍िश्‍ते को दुन‍िया के सामने ला चुके हैं। ये दोनों अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर अपना प्‍यार जाह‍िर करते हुए भी द‍िखते हैं।लेकिन क्‍या ये शादी करने वाले हैं। हालांकि इस सवाल पर अर्जुन और मलाइका अक्‍सर खामोश ही रहते हैं।लेकिन मलाइका अरोड़ा के नए इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट ने फैंस को चौंका द‍िया है। मलाइका अरोड़ा ने एक ऐसा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट क‍िया है, ज‍िसने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर द‍िया है कि क्‍या मलाइका और अर्जुन जल्‍द ही शादी करने वाले हैइतना ही नहीं मलाइका का पोस्ट सामने आते ही इस जोड़ी को सोशल मीड‍िया पर बधाइयां भी म‍िलने लगी है।मलाइका अरोड़ा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसका कैप्‍शन पढ़ हर कोई हैरान है।मालइका ने इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन ल‍िखा है,और ‘मैंने हां कह दी।’…।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के ल‍िए कहा हाँ .
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के ल‍िए कहा हाँ 

इसे भी पढ़े:-आश्रम की बबिता बोल्ड अवतार आयी नजर जिसमे उनके प्राइवेट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगा दी आग

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के ल‍िए कहा हाँ .

बॉलीवुड में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर की लव लाइफ के बारे में सब जानते हैं। फैंस लगातार इन दोनों की शादी के बारें में बात करते हुए नज़र आते हैं। अब ऐसा लगने लगा है कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की
मलाइका अरोड़ा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की

अब इस कैप्शन के बाद कुछ फैन्स का कहना है कि उन्होंने अर्जुन से गुपचुप सगाई कर ली है तो वहीं कुछ का कहना है कि शादी के लिए हां कह दी है और अब जल्दी ही शहनाई बजेगी। मलाइका के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की
इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की

इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की

मलाइका अरोड़ा अपनी अदाओं और फिटनेस से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। मलाइका अरोड़ा के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं, जिन पर फैन्स प्यार लुटाते हैं।मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं।

इसे भी पढ़े:-एक बार फिर से बनी सात महीने बाद दूसरी बार मां बनी देबिना बनर्जी, दंपत्ति ने अपनी दूसरी बेटी का किया स्वागत

लम्बे वक़्त से मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में मलाइका मुस्कुराते हुए साइड पोज दें रही हैं। मलाइका हमेशा की तरह ही कहर ढा रही हैं,

मलाइका हमेशा की तरह ही कहर ढा रही हैं,
मलाइका हमेशा की तरह ही कहर ढा रही हैं,

लेकिन साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन से कई सवाल फैन्स के मन में छोड़ दिए हैं। मलाइका अरोड़ा  ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कह दी।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel