तेजस्वी प्रकाश छोटू से बैकलेस टॉप में दिखी बेहद सेक्सी लुक में अपनी गर्लफ्रेंड के हॉट लुक को देख करण कुंद्रा भी हुए लट्टू

बिग बॉस 15 की विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश को जो लाइमलाइट मिली है, वो शायद ही किसी को मिली हो। उनकी और करण कुंद्रा की जोड़ी भी इसी शो के बाद से हर किसी की फेवरेट बन गई। आए दिन दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है और इस दौरान उनका स्टाइल हर किसी का दिल जीत लेता है। हसीना अपने किलर लुक्स से दूसरी बालाओं को भी जलाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। यही कारण हैं उनका हर एक लुक मिनटों में वायरल हो जाता है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब वह करण के साथ छोटे से टॉप में दिखाई दिए।  एयरपोर्ट पर तेजस्वी प्रकाश इतना छोटा टॉप पहनकर पहुंची थीं, जो पीछे से बैकलेस भी था कि उनपर करण कुंद्रा भी फिदा हो गए। दोनों का लुक और केमेस्ट्री इतनी बढ़िया लग रही थी कि हर कोई देखता ही जा रहा था। हसीना अपने चुलबुले पन से सभी का ध्यान खींच रही थी।

छोटू से बैकलेस टॉप में पेट दिखाती तेजस्वी प्रकाश
छोटू से बैकलेस टॉप में पेट दिखाती तेजस्वी प्रकाश

इसे भी पढ़े:- सानिया-शोएब का 12 साल का रिश्ता हुआ खत्म दोनों ने लिया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला,ये खबर सुनकर फेन्स हुई हैरान

छोटू से बैकलेस टॉप में पेट दिखाती तेजस्वी प्रकाश

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को रिसेन्टली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह हॉट लुक में नजर आईं। उन्होंने छोटे से टॉप के साथ पैंट्स पहन रखे थे, तो वहीं करण कुंद्रा फंकी लुक में एकदम कूल डूड लग रहे थे।तेजस्वी ने एयरपोर्ट लुक के लिए पीले रंग का क्रॉप टॉप पहना था, जिसमें डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जो उनके लुक में हॉटनेस का तड़का लगा रही थी। वहीं स्ट्रैपी स्लीव्स ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी।

छोटू से बैकलेस टॉप में पेट दिखाती तेजस्वी प्रकाश लगीं इतनी सेक्सी,
छोटू से बैकलेस टॉप में पेट दिखाती तेजस्वी प्रकाश लगीं इतनी सेक्सी

हसीना इस टॉप में अपना टोन्ड मिडरिफ फ्लॉन्ट कर रही थी और इसकी बैकलेस डिटेल लुक को अट्रैक्टिव बनाने का काम कर रही थी। तेजस्वी ने टॉप के साथ वाइट एंड गोल्डन पैंट्स को पहना था।वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मिनिमल मेकअप, लग्जरी ब्रैंड Louis Vuitton का स्लिंग बैग और वाइट बूट्स पहने थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुंद्रा के लुक की बात करें, तो वह ब्लैक एंड वाइट फंकी हाफ शर्ट, वाइट ट्राउजर्स और मल्टीकलर स्नीकर्स में दिख रहे थे। उन्होंने अपने लुक में स्टाइल का तड़का डालने के लिए सिल्वर चेन और वॉच पहनी थी।

इसे भी पढ़े:- सलमान खान की फिल्म में रातोरात स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस आज गुजर-बसर करने के लिए पूजा डडवाल ने टिफिन सर्विस शुरू कर दी

करण कुंद्रा भी गर्लफ्रेंड पर हुए लट्टू

इस तस्वीर में ब्लैक कलर के कॉरसेट स्टाइल टॉप के साथ वह मैचिंग ब्लेजर और लेदर पैंट्स पहने हुए दिख रही थीं। इस पूरे आउटफिट में सिल्वर बीड्स और टैसल्स की डिटेल बहुत ही बढ़िया लग रही थी।

हसीना मिनी ड्रेस में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर
हसीना मिनी ड्रेस में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर

इस लुक में हसीना ग्रे कलर की मिनी ड्रेस में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही थीं। तेजस्वी जहां इस फिटेड पैटर्न वाली छोटी ड्रेस में बहुत हसीना लग रही थीं, तो वहीं करण ने वाइट शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और मैचिंग पैट्स पहने थे, जिसमें वह हैंडसम हंक लग रहे थे।

करण कुंद्रा भी गर्लफ्रेंड पर हुए लट्टू
करण कुंद्रा भी गर्लफ्रेंड पर हुए लट्टू

इस तस्वीर में तेजस्वी ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं, जिस पर मल्टीकलर फ्लोरल प्रिंट्स बने नजर आ रहे हैं। डीप प्लंजिंग नेकलाइन की इस ड्रेस में बाला बहुत ही अट्रैक्टिव लग रही थी।ऐसा नहीं है कि तेजस्वी हमेशा वेस्टर्न आउटफिट्स में ही दिखाई देती हैं। वह कई बार एथनिक वेअर में भी कहर ढाती हैं। तस्वीर में हसीना लहंगा पहने हुए दिख रही हैं और करण शर्ट-पैंट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel