घोड़े पर बैठा ये बच्चा अपने से 11 साल बड़ी बॉलीवुड हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस को कर रहा है डेट

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ फैंस ने उनके लव अफेयर और फैमिली प्रॉब्लम्स के किस्से ज्यादा सुने हैं। कई बार उन्हें इस बात का भी डर होता फोटो में घोड़े पर बैठा दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक है। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा फैंस को इन दिनों इस एक्टर की पर्सनल लाइफ में ज्यादा इंट्रस्ट है।अपने से 11 साल बड़ी एक्ट्रेस को ये क्यूट सा बच्चा डेट कर रहा है। वैसे बता दें बॉलीवुड में आने के लिए इस एक्टर ने खूब मेहनत की है।फैट से फिट बनने की मोटिवेशन इन्हें दबंग खान ने दी है। साथ ही प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन के साथ इस एक्टर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की।इस एक्टर का नाम फोटो में दिख रहा ये बच्चा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ फैंस ने उनके लव अफेयर और फैमिली प्रॉब्लम्स के किस्से ज्यादा सुने हैं।जहां मलाइका अरोड़ा को डेट करने के चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं बचपन से अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला को उनकी मां ने अकेले ही पाला है।पिता की दूसरी शादी के बाद ये तीनों ही एक दूसरे का सहारा बने हैं।अर्जुन ने अपनी मां को अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही खो दिया था। लेकिन आज भी उनके बचपन की खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

फोटो में घोड़े पर बैठा दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक
फोटो में घोड़े पर बैठा दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक

इसे भी पढ़े :- करिश्मा कपूर ने शेयर की कपूर खानदान की सालों पुरानी ऐसी तस्वीर, आलिया ने रणबीर फोटो को देखते ही किया ऐसा कमेंट कि ?

घोड़े पर बैठा वह बच्चा दिमाग

फोटो में घोड़े पर बैठा दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक है। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा फैंस को इन दिनों इस एक्टर की पर्सनल लाइफ में ज्यादा इंट्रस्ट है।अपने से 11 साल बड़ी एक्ट्रेस को ये क्यूट सा बच्चा डेट कर रहा है।

अपने से 11 साल बड़ी एक्ट्रेस को ये क्यूट सा बच्चा डेट
अपने से 11 साल बड़ी एक्ट्रेस को ये क्यूट सा बच्चा डेट

वैसे बता दें बॉलीवुड में आने के लिए इस एक्टर ने खूब मेहनत की है। फैट से फिट बनने की मोटिवेशन इन्हें दबंग खान ने दी है।साथ ही प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन के साथ इस एक्टर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की।

अर्जुन कपूर कि पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी से पहले मोना कपूर से शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हुए। मोना से अलग होने के बाद बोनी ने श्रीदेवी से शादी की, जिससे उन्हें जान्हवी और खुशी नाम की दो बेटियां हैं।

इसे भी पढ़े :- भारती सिंह के नन्हे बेटे का डेब्यू बिग बॉस16 के शो में ,सलमान खान ने तोहफे में दिया आलीशान ……

आज अपने से 11 साल बड़ी एक्टर्स के प्यार के पागल

इस एक्टर का चार्म ऐसा है की बॉलीवुड की हर हसीना इनके सेंस ऑफ ह्यूमर पर फिदा है।बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फोटो पर मजाकिया कमेंट्स करने का अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है। इस एक्टर का नाम फोटो में दिख रहा ये बच्चा

Arjun Kapoor Shares Childhood Picture On Toy Horse; Ladylove Malaika Arora  Asks 'why So Grumpy?'

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ फैंस ने उनके लव अफेयर और फैमिली प्रॉब्लम्स के किस्से ज्यादा सुने हैं।जहां मलाइका अरोड़ा को डेट करने के चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं

मलाइका अरोड़ा को डेट करने के चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल
मलाइका अरोड़ा को डेट करने के चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल

तो वहीं बचपन से टूटे परिवार के किस्से भी बॉलीवुड गलियारों में खूब गूंजे हैं।बचपन से अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर को उनकी मां ने अकेले ही पाला है।पिता की दूसरी शादी के बाद ये तीनों ही एक दूसरे का सहारा बने हैं।

Arjun Kapoor Shows Off The Coolest Tattoo & Ranveer Singh Finds Him 'Really  Hot'!अर्जुन ने अपनी मां को अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही खो दिया था। लेकिन आज भी उनके बचपन की खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

आज भी उनके बचपन की खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर छाईं
आज भी उनके बचपन की खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर छाईं

अर्जुन कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान की एक्स भाभी  को डेट कर रहे हैं। इन दिनों इन दोनों के लव अफेयर्स की चर्चा हर जगह है।वहीं बात करे अर्जुन के फैट टू फिट जर्नी की तो सब जानते है बॉलीवुड में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन कितना बड़ा हुआ था।

Arjun Kapoor के बचपन की PIC देख GF Malaika Arora ने ऐसे जताया प्यार..जानिए  विस्तार से - YouTube लेकिन सलमान खान ने उन्हें इतना मोटिवेट किया और बॉलीवुड का स्टार बना डाला।एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते की प्रमोशन में खासे व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel