​​​​    ​      

करिश्मा कपूर ने शेयर की कपूर खानदान की सालों पुरानी ऐसी तस्वीर, आलिया ने रणबीर फोटो को देखते ही किया ऐसा कमेंट कि ?

करिश्मा ने शेयर की कपूर खानदान की सालों पुरानी ऐसी तस्वीर, आलिया ने रणबीर फोटो को देखते ही किया ऐसा कमेंट कि

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर वो अपनी पुरानी यादें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।इस थ्रोबैक तस्वीर में करिश्मा के दादा राज और दादी कृष्णा कपूर हैं। साथ ही करीना , रणबीर और रिद्धिमा  भी हैं। करिश्मा जहां राज कपूर के पीछे खड़ी हैं तो वहीं करीना, रणबीर और रिद्धिमा अपने दादा जी के गोद में बैठे हुए हैं।तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा  ने लिखा- ‘परिवार मायने रखता है।’ खास बात ये है कि तस्वीर पर रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने कमेंट किया है। आलिया ने ढेर सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं करीना कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘कपूर बहनें बहुत सुंदर हैं।

करिश्मा कपूर ने शेयर की कपूर खानदान की सालों पुरानी तस्वीर

Karisma Kapoor With Kareena Kapoor | करिश्मा कपूर और करीना कपूर की फोटो
इस थ्रोबैक तस्वीर में करिश्मा के दादा राज कपूर और दादी कृष्णा कपूर हैं। साथ ही करीना , रणबीर और रिद्धिमा  भी हैं। करिश्मा जहां राज कपूर के पीछे खड़ी हैं तो वहीं करीना, रणबीर और रिद्धिमा अपने दादा जी के गोद में बैठे हुए हैं।
थ्रोबैक तस्वीर में करिश्मा कपूर के दादा राज कपूर और दादी कृष्णा कपूर
थ्रोबैक तस्वीर में करिश्मा के दादा राज कपूर और दादी कृष्णा 
तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- ‘परिवार मायने रखता है।’ खास बात ये है कि तस्वीर पर रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने कमेंट किया है। आलिया ने ढेर सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं करीना ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘कपूर बहनें बहुत सुंदर हैं।’
करीना कपूर को राज कपूर से हमेशा रही एक शिकायत, दादा के पक्षपात से हो जाती थीं मायूस | Jansatta

करिश्मा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा , सैफ अली खान, करीना, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा और आदिर जैन के अलावा कई और लोग नजर आए.

इसे भी पढ़े :- चंकी पांडे और भावना की शादी की अनसीन तस्वीर शेयर की ,अनन्या पांडे ने पैरेंट्स को दी शादी की सलगिरा की बधाई

‘रणबीर को देखते ही आलिया ने किया ये कमेंट

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया का परिवार शादी की तारीख पर विचार कर रहा है। माना जा रहा है दिसंबर के आखिरी दो हफ्ते में से किसी दिन शादी की तारीख तय हो सकती है। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं

दो चोटी में मुस्कुराती दिखीं नन्हीं करीना,
दो चोटी में मुस्कुराती दिखीं नन्हीं करीना,

कि रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होने जा रहा। परिवार इनकी शादी मुंबई में करने की प्लानिंग कर रहा है।

करिश्मा कपूर ने सपरिवार की गणेश पूजा, करीना कपूर और तैमूर भी रहे मौजूद – News18 हिंदी

फिल्मों की बात करें तो रणबीर और आलिया हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त थे। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की रिलीज पिछले एक साल से लगातार टल रही है। आखिरी बार अमिताभ बच्चन ने फिल्म के साथी कलाकारों के साथ एक वीडियो में इसकी रिलीज डेट चार दिसंबर 2020 घोषित की थी।

करिश्मा कपूर फोटो | Latest Karisma Kapoor Popular & Viral Photos | Picture Gallery of Karisma Kapoor at Lokmat.com

अब जब फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है तो इस साल इसका रिलीज होना मुश्किल ही लग रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *