भारती सिंह के नन्हे बेटे का डेब्यू बिग बॉस16 के शो में ,सलमान खान ने तोहफे में दिया आलीशान ……

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करना सबका सपना होता है। लेकिन भारती के बेटे गोला की तो बात ही अलग है। पैदा होते ही वे लाइमलाइट में आ गए । अब क्यूट गोला ने नन्ही सी उम्र में सलमान खान के साथ स्क्रीन भी शेयर कर लिया है। ये सच है। गोला का बिग बॉस के मंच पर डेब्यू हो गया है। उन्हें रियलिटी शो में दबंग खान ने कीमती तोहफा भी दिया है।बिग बॉस के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में भारती सिंह सलमान खान को उनके किए हुए पुराने वादे की याद दिलाती हैं। जहां एक्टर ने कहा था इसके बाद भारती सिंह बिग बॉस के स्टेज पर अपने बेटे को लेकर आती हैं। भारती को उनके क्यूट बेटे गोला के साथ देख वहां मौजूद ऑडियंस खुशी से फूले नहीं समाती है। फिर भारती सलमान खान को उनके बेटे गोला को पकड़ने को कहती हैं। सलमान को भी बच्चों से खासा लगाव है। वे गोला को गोद में बड़े प्यार से पकड़ते हैं। भारती सिंह सलमान खान को उनके किए हुए पुराने वादे की याद दिलाती हैं। जहां एक्टर ने कहा था कि मैं इनके बेटे को लॉन्च करूंगा। इसके बाद भारती सिंह बिग बॉस के स्टेज पर अपने बेटे को लेकर आती हैं। सलमान खान भारती के बेटे गोला को पहली लोहड़ी के गिफ्ट में बीइंग ह्यूमन का ब्रेसलेट देते हैं।

भारती सिंह के नन्हे बेटे का डेब्यू
भारती सिंह के नन्हे बेटे का डेब्यू

इसे भी पढ़े :-  ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, पोस्ट में बताई शादी को लेकर अपनी राय जिसे सुन फैन….

भारती सिंह के नन्हे बेटे का डेब्यू

बिग बॉस के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में भारती सिंह सलमान खान को उनके किए हुए पुराने वादे की याद दिलाती । जहां एक्टर ने कहा था कि मैं इनके बेटे को लॉन्च करूंगा। इसके बाद भारती सिंह बिग बॉस के स्टेज पर अपने बेटे को लेकर आती हैं।

सलमान खान, भारती सिंह का बेटा गोला

भारती को उनके क्यूट बेटे गोला के साथ देख वहां  मौजूद ऑडियंस खुशी से फूले नहीं समाती है. फिर भारती सलमान खान को उनके बेटे गोला को पकड़ने को कहती हैं. सलमान को भी बच्चों से खासा लगाव है. वे गोला को ग.वे गोला को गोद में बड़े प्यार से पकड़ते हैं।

Bigg Boss 16: क्या सलमान खान ने अपना Panvel वाला Farmhouse भारती सिंह के बेटे लक्ष्य के नाम कर दिया?

इसे भी पढ़े :- चंकी पांडे और भावना की शादी की अनसीन तस्वीर शेयर की ,अनन्या पांडे ने पैरेंट्स को दी शादी की सलगिरा की बधाई

सलमान खान ने तोहफे में दिया करोड़ों का पनवेल फॉर्महाउस

भारती एक्टर को कहती हैं- आप थोड़ा गोला को पकड़ेंगे मैं थक गई हूं।फिर सलमान खान ने कहा- थकोगी ही।जवाब में कॉमेडियन ने कहा- ये भारती का बच्चा है।एंटरटेनमेंट यही खत्म नहीं होता। सलमान खान भारती के बेटे गोला को पहली लोहड़ी के गिफ्ट में बीइंग ह्यूमन का ब्रेसलेट देते हैं।

Bigg Boss 16: भारती सिंह के बेटे का हुए डेब्यू, सलमान खान तोहफे में देंगे फार्म हाउस!

फिर भारती दबंग खान सलमान से ऑटोग्राफ मांगती हैं. इसके बाद जो होता है इसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।भारती ने एक्टर से कहा, आप कब अपना पनवेल का फार्म हाउस खाली करेंगे? भारती की ये बात सुन सलमान खान चौंक जाते हैं।

Bigg Boss 16: Salman Khan turns babysitter for Bharti Singh's son. Watch - Hindustan Times

भारती एक पेपर दिखाती हैं पनवेल फार्म हाउस के पेपर्स भारती ने ऑटोग्राफ के बहाने सलमान खान से इस पेपर पर साइन लिया था।भारती की इस कॉमेडी को देख सलमान की हंसी थमने का नाम नहीं बिग बॉस का ये वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है।प्रोमो देखने के बाद से ही इस बात का अंदाजा लगता है।

सलमान खान ने तोहफे में दिया करोड़ों का पनवेल फॉर्महाउस
सलमान खान ने तोहफे में दिया करोड़ों का पनवेल फॉर्महाउस

भारती सिंह बिग बॉस हाउस में जाकर कंटेस्टेंट्स के साथ भी मस्ती और भरपूर कॉमेडी करती हैं। तो आप तैयार रहिए बिग बॉस में शुक्रवार का वार देखने के लिए, क्योंकि शो में ढेर सारी मस्ती होने वाली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel