बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये पॉपुलर टीवी स्टार्स, प्रीमियर से पहले जानिए कंटेस्टेंट्स के नाम

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 जल्द ही कलर्स पर आने वाला है लोग इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है  फैंस को इस शो को देखने का बड़ा ही क्रेज है।शो में कंटेस्टेंट्स के झगड़ों से लेकर होस्ट सलमान खान की मस्ती तक सभी फैंस को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में बिग बॉस के नए सीजन की खबर ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। बिग बॉस 16 के अपडेट की बात करें तो शो की प्रीमियर डेट से लेकर सलमान खान की फीस तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। अब शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से कुछ नाम बाहर आए हैं, जिनमें से एक को लेकर तो हाल ही में खूब बवाल भी मचा था। सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में टीवी के ये पॉपुलर स्टार्स नजर आएंगे. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कनिका मान का आया है. इसके अलावा ट्विंकल कपूर, मुनव्वर फारूकी, विवियन डीसेना, फैसल शेख, शिविन नारंग और फरमानी नाज नजर आ सकते हैं.इंस्टाग्राम पेज द खबरी, जो अक्सर बिग बॉस से जुड़ी अंदर की खबरें बाहर लाता हैं,  शो के नए सीजन से जुड़ी एक और खबर शेयर की है, जिसके मुताबिक सात सेलेब्स हैं जो इस साल बिग बॉस में नजर आ सकते हैं। इनमें मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, विवियन डीसेना, फैसल शेख, शिविन नारंग और फरमानी नाज का नाम शामिल है।सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 16 सलमान खान के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 16 ये सेलेब्स नजर आएंगे

शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से कुछ नाम बाहर
शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से कुछ नाम बाहर

इसे भी पढ़े :-  शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर संग झूमते दिखे ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाने पर, इन दोनों का बहुत वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 16 में नजर आ सकते हैं ये सेलेब्स

सोशल मीडिया पर द खबरी का ट्वीट देख फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. फैंस कनिका मान और मुनव्वर को लेकर अधिक एक्साइटिड हैं. वहीं फरमानी नाज का नाम देख फैंस के बीच काफी क्रेज बढ़ गया है.

बिग बॉस 16 में नजर आ सकते हैं ये सेलेब्स
बिग बॉस 16 में नजर आ सकते हैं ये सेलेब्स 

इंस्टाग्राम जो अक्सर बिग बॉस से जुड़ी अंदर की खबरें बाहर लाता हैं, ने शो के नए सीजन से जुड़ी एक और खबर शेयर की है, जिसके मुताबिक सात सेलेब्स हैं जो इस साल बिग बॉस में नजर आ सकते हैं। इनमें मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, विवियन डीसेना, फैसल शेख, शिविन नारंग और फरमानी नाज का नाम शामिल है।

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये पॉपुलर टीवी स्टार्स,
बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये पॉपुलर टीवी स्टार्स,

ये सभी सेलेब्स कभी विवाद को लेकर तो कभी अपने काम को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं और फरमानी नाज तो हाल ही में चर्चा का विषय बन गई थीं, जब सॉन्ग हर- हर शंभू को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

इसे भी पढ़े :- कपूर खानदान में दौड़ी खुशी की लहर सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म और कहा-बेटे के आने से ”हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई’”

सोशल मीडिया पर दिखी एक्साइटमेंट

बिग बॉस 16 को लेकर द खबरी ने लिस्ट शेयर किया है. इस लिस्ट में उन्होंने बिग बॉस के अंदर की खबर शेयर की है. द खबरी के अनुसार बिग बॉस 16 में टीवी के ये 7 पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं. बिग बॉस मेकर्स इन सेलेब्स से बातचीत कर रहे हैं. ऐसे में जल्द ही ये सेलेब्स बिग बॉस 16 में नजर आएंगे.को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. इस अपडेट में 7 कंटेस्टेंट्स के नाम की जानकारी दी है.

सोशल मीडिया पर दिखी एक्साइटमेंट
सोशल मीडिया पर दिखी एक्साइटमेंट

बता दें कि सलमान खान की फीस को लेकर हाल ही में जो खबरें सामने आई थीं उसके अनुसार बिग बॉस 16 में एक बार फिर से बतौर होस्ट जुड़ने के लिए सलमान खान ने 1000 करोड़ रुपये फीस के तौर पर ली है और उन्होंने शो के पहले प्रोमो के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है। हालांकि, इन खबरों को लेकर बिग बॉस 16 के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel