कपूर खानदान में दौड़ी खुशी की लहर सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म और कहा-बेटे के आने से ”हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई’”

बॉलीवुड के कपूर खानदान के लिए बड़ी खुशखबरी है। सोनम कपूर मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद कपूर परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस नोट को सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने री-शेयर किया है। नीतू ने जो पोस्ट शेयर किया है वह सोनम और आनंद की ओर जारी किया गया बयान है।सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं जिसकी फोटोज शेयर की थीं।सोनम कपूर मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद कपूर परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस नोट को सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने री-शेयर किया है। नीतू ने जो पोस्ट शेयर किया है वह सोनम और आनंद की ओर जारी किया गया बयान है। कपल ने कहा कि उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। उन्होंने डॉक्टर्स, दोस्तों और परिवार वालों का शुक्रिया किया है।

सोनम कपूर मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया
सोनम कपूर मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया

इसे भी पढ़े :-  सचिन तेंदुलकर के घर में बना है ऐसा आशियाना जिसमें दिखा कांच का पुल

सोनम कपूर ने बेटे को दिया जन्म

सोनम और आनंद ने कहा, ‘20.08.2022 को, हम अपने ब्यूटीफुल बेबी बॉय का स्वागत कते हैं। इस दौरान हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। सोनम और आनंद।

सोनम कपूर ने बेटे को दिया जन्म
सोनम कपूर ने बेटे को दिया जन्म

कपल ने कहा कहा- हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई’

इस बात की जानकारी रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सोनम और आनंद की तरफ से शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है कि 20 अगस्त 2022 को हमने खुले दिल से अपने प्यारे और खूबसूरत बेटे का स्वागत किया है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सोनम और आनंद की तरफ से शेयर किया
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सोनम और आनंद की तरफ से शेयर किया

इस जर्नी में सपोर्ट करने वाले डॉक्टर्स, नर्स,दोस्त, फैमिली मेंबर्स और सभी प्यारे लोगों का दिल से शुक्रिया..।ये सिर्फ शुरुआत है..लेकिन हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई हैं..। नीतू कपूर ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। साथ ही अनिल कपूर और सुनीता कपूर को दिल से बधाई भी दी है।

इसे भी पढ़े :- सौरव गांगुली के आलीशान बंगले के आगे अंबानी का घर भी फेल उनके घर में 48 कमरों वाला बना है दादा का आलीशान घर

कपल ने कहा कहा- हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई’
कपल ने कहा कहा- हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई’

कपल ने कहा कि उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। उन्होंने डॉक्टर्स, दोस्तों और परिवार वालों का शुक्रिया किया है। सोनम और आनंद ने कहा, ‘20.08.2022 को, हम अपने ब्यूटीफुल बेबी बॉय का स्वागत कते हैं। इस दौरान हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। सोनम और आनंद।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel