सौरव गांगुली के आलीशान बंगले के आगे अंबानी का घर भी फेल उनके घर में 48 कमरों वाला बना है दादा का आलीशान घर

सौरभ गांगुली की लग्ज़री लाइफ के सामने फेल है अंबानी की फीकी है शान , 48 कमरों के महल में रहते हैं दादा

8 जुलाई को सौरव गांगुली का जन्मदिन है। पूर्व भारतीय कप्तान रविवार को अपना 46वीं सालगिरह मना रहे हैं। हम अपनी खास सीरीज में आपको सौरव के रिकॉर्ड्स से लेकर जिंदगी से जुड़ी कई अनकही कहानियां बता रहे हैं। इसी कड़ी में देखिए गांगुली के आलीशान महल के अंदर की तस्वीरें।गांगुली की आलीशान कोठी कोलकाता के बेहाला इलाके में स्थित है। बाहर से किसी आम बंगले जैसी दिखने वाली इस कोठी के अंदर के नजारे एक महल जैसे हैं।गांगुली के इस पैतृक निवास में इंटीरियर का पूरा काम बंगाली संस्कृति और कलात्मकता से भरपूर है।गांगुली का आलीशान महल कोलकाता के बेहाला इलाके में स्थित है, वैसे तो ये कोठी बाहर से साधारण ही दिखती है, मगर अंदर से इस कोठी के नजारे किसी महल से कम नहीं हैं। सौरव गांगुली का यह पैतृक घर है। प्रिंस ऑफ कोलकाता के नाम से मशहूर सौरव  के इस महल का पूरा इंटीरियर डिजाइनिंग बंगाली संस्कृति और कलात्मकता से भरपूर है। महल के अंदर के एक एक कोने में बंगाली कलात्मकता देखने को मिलती है। दादा के कोठी की तस्वीरें आप भी यहां देख सकते हैं।

अंबानी का भी घर फेल है सौरव गांगुली के इस आलीशान बंगले के आगे
अंबानी का भी घर फेल है सौरव के इस आलीशान बंगले के आगे

इसे भी पढ़े :- राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में निभाया गजोधर बाबू’ का रोल और रिपोर्टर बनकर मिली दुनिया पहचान

अंबानी का भी घर फेल है सौरव गांगुली के इस आलीशान बंगले के आगे

सौरव का बचपन किसी राजकुमार की तरह बीता। उनके घर में हर तरह का ऐशो-आराम मौजूद था।उनके पिता चंडीदास गांगुली ने सौरव के अंदर कभी इस बात का घमंड नहीं आने दिया।प्रिंस ऑफ कोलकाता’ सौरभ गांगुली इसी आलीशान आशियाने में परिवार के साथ रहते हैं। गांगुली के इस घर में 48 कमरे हैं।

 सौरव गांगुली का बचपन किसी राजकुमार की तरह बीता
सौरव  का बचपन किसी राजकुमार की तरह बीता

साफ-सफाई और विलासिता के साथ जीवन जीने के शौकीन दादा अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा घर पर ही खर्च करते हैं।सौरव गांगुली का डायनिंग एरिया। जहां उनकी मां सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़ सरीखे खिलाड़ियों को खाना परोस चुकी है।डायनिंग टेबल अद्भुत कलाकारी का नमूना है।

डायनिंग टेबल अद्भुत कलाकारी का नमूना है।
डायनिंग टेबल अद्भुत कलाकारी का नमूना है।

इसे भी पढ़े :- शादी के तीन महीने बाद बड़े बेबी बंप के साथ भारत लौटी आलिया भट्ट,

48 कमरों वाला सौरव का आलीशान घर

गांगुली अपनी बेटी के सबसे ज्यादा करीब है। बेटी सना के साथ घर में मौजूद यह फोटोज दोनों के प्यारे रिश्ते के बारे में बताती है।गांगुली ने अपने घर की दीवारों पर हल्के रंग का इस्तेमाल किया है। जहां अपनी सभी यादों को इस तरह संजोकर रखा हुआ है।सौरव गांगुली की खेल जीवन की उपल्बधियां।

48 कमरों वाला सौरव गांगुली का आलीशान घर
48 कमरों वाला सौरव का आलीशान घर

जहां हर छोटी-बड़ी सीरीज, अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट्स की ट्रॉफियां रखी हुई है।घर का यह हिस्सा हर किसी को पसंद आएगा।गांगुली के इस घर में 48 कमरे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *