शादी के तीन महीने बाद बड़े बेबी बंप के साथ भारत लौटी आलिया भट्ट,

हाल ही में 13 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गये है और दोनों अपने जीवन में काफी खुश भी है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित है और इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म में उनके फैंस लाइक और शेयर भी कर रहे है। आज के हमारे इस आर्टिकल में हम बात करेंगे। हाल ही में इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के वायरल वीडियो की। जिसमें उनका बेबी बंप फुला हुआ है और वो काफी खुश नज़र आ रही है।बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी ने दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था। अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं। ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

शादी के तीन महीने बाद बड़े बेबी बंप के साथ
शादी के तीन महीने बाद बड़े बेबी बंप के साथ

इसे भी पढ़े :- सैफ अली खान की पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी करीना कपूर

इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं

हाल ही में इन दिनों सोशल मीडिया में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनका बेबी बंप फुला हुआ नज़र आ रहा है और लोग उनको बधाई दे रहे है। आपको हम बता दें यह वायरल वीडियो हाल ही का है और एक्ट्रेस आलिया भट्ट हॉलीवुड की डेब्यू फिल्म “हार्ट ऑफ स्टोन” की शूटिंग खत्म करके लंदन से भारत लौट आई है।

देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची, तो उनके फैंस ने उनको घेर लिया
देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची, तो उनके फैंस ने उनको घेर लिया

जैसे ही वो देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची, तो उनके फैंस ने उनको घेर लिया और उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। उन्होंने भी अपने फैंस के लिए एक प्यारी सी स्माइल दी और हाथ जोड़ कर सब का शुक्रिया अदा किया। उनकी यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है और उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाए भी कमेंट करके दे रहे है।

उनकी यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल
उनकी यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल

इसे भी पढ़े :-  मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का दिल तोड़ा और कहा इस एक्टर के साथ के साथ जाना जाती है डेट पर

बड़े बेबी बंप के साथ भारत लौटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट,

देर रात एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट को देखते ही लोगों की भीड़ ने उन्हें स्पॉट किया। इसी दौरान सभी का ध्यान उनके बड़े बेबी बंप पर पड़ा। शादी के 3 महीने भी पुरे नहीं हुए और ऐसे में लोग उनके बड़े बेबी बंप से उनकी शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहे है। एयरपोर्ट पर लेने आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर आये थे और जब दोनों कपल मिले तो दोनों काफी खुश नज़र आ रहे थे। दोनों ने कार के अंदर एक दूसरे को गले लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।आपको हम बता दें की हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने ऐलान किया था की जल्द ही पिता बनने वाले है।

आलिया भट्ट दिखी इतने बड़े बेबी बम के साथ
आलिया भट्ट दिखी इतने बड़े बेबी बम के साथ

उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था “यह समय मेरे लिए बेहद खास है! मैं और आलिया शादीशुदा है और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताने में कोई शर्म नहीं। क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते है”।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel