सैफ अली खान की पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी करीना कपूर

सैफ अली खान की पहली फिल्म जब रिलीज हुई थी तब बेबो उर्फ़ करीना कपूर ऐसी दिखती थी

बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान को हम सभी जानते ही हैं। सैफ ने हाल ही में 16 अगस्त के दिन अपना 52 वां जन्मदिन मनाया है। 16 अगस्त 1970 को सैफ अली खान का जन्म नवाब पटौदी के घर में हुआ। उनके पिता एक मशहूर क्रिकेटर थे तो उनकी माता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है। यानी कि क्रिकेट और एक्टिंग उन्हें अपने माता पिता से मिली है। सैफ ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। इसके बाद एक से एक हिट फिल्में देकर बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार करीना ने करियर के पीक पर बॉलीवुड एक्टर सैफ से शादी कर ली। उस समय उन्हें शादी नहीं करने की सलाह दी गई थी। शादी को लेकर करीना ने अब अपने विचार शेयर किए हैं।हालांकि करियर के शुरुआत में सैफ को ज्यादा सफलता नहीं मिली। कुछ फिल्मों के बाद लोगों को समझ आ गया था कि सैफ में वह दम नहीं है कि वह सिर्फ अपने बलबूते पर फिल्में हिट करा सकते हैं।इसलिए ज्यादातर फिल्मों में सैफ किसी बड़े एक्टर के साथ नजर आए। जैसे तैसे उन्हें काम मिलता रहा और उनका करियर ठीक-ठाक चलता रहा, इसी बीच उन्होंने अमृता सिंह से भी शादी कर ली।जिस समय उनकी उम्र मात्र 24 साल थी। अमृता सिंह उनसे उम्र में 10-12 साल बड़ी थी।

सैफ अली खान की पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी करीना कपूर
सैफ की पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी करीना कपूर

इसे भी पढ़े :-  मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का दिल तोड़ा और कहा इस एक्टर के साथ के साथ जाना जाती है डेट पर

सैफ अली खान की पहली फिल्म रिलीज

यह रिश्ता कुछ सालों तक ऐसा ही  चला। इस रिश्ते से 2 बच्चे भी हुए।उनके बेटे इब्राहिम अभी फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे है तो उनकी बेटी सारा अब फिल्मों में आ चुकी है। इन दोनों को हम सभी जानते ही हैं।मगर उसके बाद के रिश्ते में खटास आ गयी और अमृता सिंह और सैफ का रिश्ता टूट गया।रिश्ता टूटने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की।जिस समय सैफ अली खान ने करीना से शादी की थी तो उस समय यह शादी काफी चर्चा में रही थी। क्योंकि सैफ अली खान करीना कपूर से उम्र में काफी बड़ी थी।वह करीब 12 साल बड़े थे।

सैफ अली खान की पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी करीना कपूर
सैफ की पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी करीना कपूर

करीना कपूर एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ साथ पर्सनल फ्रंट पर भी काफी सजग रहने वाली एक्ट्रेस हैं।प्रोफेशनल फ्रंट के साथ पर्सनल लाइफ को तालमेल के साथ आगे बढ़ रही हैं और अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही हैं।

एक्ट्रेस होने के साथ साथ पर्सनल फ्रंट पर भी काफी सजग रहने वाली एक्ट्रेस
एक्ट्रेस होने के साथ साथ पर्सनल फ्रंट पर भी काफी सजग रहने वाली एक्ट्रेस

यूं तो अब करीना कपूर और सैफ अली खान खुशहाल परिवार के जीवन जी रहे हैं। दोनों के दो बच्चे भी हैं। नीचे की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उस समय करीना कपूर कैसी दिखाई देती थी।जब सैफ अली खान की पहली फिल्म आई थी। यहां तक बताया जाता है कि उन्होंने शुरुआत में सैफ अली खान को अंकल बोला था। क्योंकि उस समय वह बारह तेरह साल की थी।और सैफ अली खान 25 साल के थे।

इसे भी पढ़े :- फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन कर रहे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक्टर के घर पहुंचे ,मां का आशीर्वाद लेने

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना

करीना कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी चर्चा में हैं।इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट हैं। इसके अलावा सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम कर रही हैं वहीं हंसल मेहता के साथ सितंबर में शूटिंग करने वाली हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना
‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना

इसके अलावा एकता कपूर के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *