मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का दिल तोड़ा और कहा इस एक्टर के साथ के साथ जाना जाती है डेट पर

बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं दरअसल उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण सुर्खियों में बनी हुई है मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अनगिनत आइटम सॉन्ग किए हैं और आइटम सॉन्ग के कारण ही उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई।फैंस के बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कुछ ऐसा क्रेज है कि उनकी झलक सामने आते ही वायरल हो जाती है।अब ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।बात जब फिटनेस की आती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बिलकुल सटीक इंस्पिरेशन हैं।उनकी फिटनेस देखकर शायद ही कोई कह सकता है कि उनकी उम्र 48 साल है और वह एक 19 साल के बेटे की मां हैं।फैंस के बीच एक्ट्रेस का कुछ ऐसा क्रेज है कि उनकी झलक सामने आते ही वायरल हो जाती है।अब ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

 

अब दूसरे लड़के के साथ जाना चाहती है डेट पर
अब दूसरे लड़के के साथ जाना चाहती है डेट पर

इसे भी पढ़े :- फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन कर रहे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक्टर के घर पहुंचे ,मां का आशीर्वाद लेने

मलाइका अरोड़ा ने तोड़ा अर्जुन कपूर का दिल

सामने आए वीडियो को सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के फिशटेल गाउन में नजर आ रही हैं। रेड कार्पेट पर आकर वह जैसे ही कैमरे में पोज देती हैं, तभी अचानक से एक छोटा बच्चा उनके पास आता है और उनसे हाथ मिलाता है।

मलाइका अरोड़ा ने तोड़ा अर्जुन कपूर का दिल
मलाइका अरोड़ा ने तोड़ा अर्जुन कपूर का दिल

वीडियो में आप देख सकते हैं, एक्ट्रेस ने भी बड़े ही प्यार से बच्चे से हाथ मिलाया, फिर उसके सिर पर भी हाथ फेरा।इस मजेदार मोमेंट की झलक इस वीडियो में यहीं खत्म नहीं होती है। दिलचस्प नजारा तो तब देखने को मिला जब मलाइका ने उस बच्चे से पूछा, ‘क्या तुम मेरे डेट हो?’ वीडियो में आगे वह पूछती नजर आईं कि यह बच्चा किसका है और कहीं यह खो तो नहीं गया।

इसे भी पढ़े :- आखिरकार शादी के 6 महीने बाद हुआ खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ ? विक्की कौशल को वारिस मिलना मुश्किल

अब दूसरे लड़के के साथ जाना चाहती है डेट पर

मलाइका अरोड़ा की शादी अरबाज खान से हुई थी लेकिन दोनों ने लगभग 19 साल साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला कर लिया अरबाज खान और मलाइका अरोरा में तलाक हो गया।तलाक के बाद से मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। उनका एक 19 साल का बेटा भी है

बच्चे पर प्यार लुटाती दिखीं मलाइका
प्यार लुटाती दिखीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटो एवं वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बच्चे पर प्यार लुटाती दिखीं मलाइका

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिस प्यार भरे अंदाज में उन्होंने इस बच्चे को ट्रीट किया, वह इस समय हर किसी का दिल जीत रहा है। हालांकि, इस वीडियो को देख उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का दिल जरूर टूट रहा होगा।

अब दूसरे लड़के के साथ जाना चाहती है डेट पर
अब दूसरे लड़के के साथ जाना चाहती है डेट पर

बताते चलें कि, एक्ट्रेस लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अक्सर इस कपल का लवी डवी मोमेंट इंटरनेट की दुनिया में वायरल होता रहता है। दोनों ज्यादातर वक्त एक साथ दिखाई पड़ते हैं। हालांकि, इस इवेंट में वीडियो देखकर यही मालूम पड़ रहा है कि मलाइका अकेले पहुंची थीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel