राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में निभाया गजोधर बाबू’ का रोल और रिपोर्टर बनकर मिली दुनिया पहचान

राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में निभाया गजोधर बाबू' का रोल और रिपोर्टर बनकर की दुनिया मिली अलग पहचान

राजू श्रीवास्तव ने भले ही कॉमेडी करके अपना नाम बनाया हो लेकिन अपने करियर के शुरूआती दौर में वह कई टीवी शो और फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने दूरदर्शन के शो शक्तिमान में भी यह महत्वपूर्ण किरदार निभाया था।मशहूर कॉमेडियन राजू अपनी खराब तबीयत के कारण पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित किया है। फैंस उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि राजू अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। स्टेज पर धासूं कॉमेडी करने में माहिर राजू श्रीवास्तव फिल्मों और टीवी शो में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि वह अभिनेता मुकेश खन्ना के सुपरहीरो शो ‘शक्तिमान’ में भी नजर आ चुके हैं।

 राजू श्रीवास्तव ने शक्तिमान में निभाया
राजू  ने शक्तिमान में निभाया

इसे भी पढ़े :- शादी के तीन महीने बाद बड़े बेबी बंप के साथ भारत लौटी आलिया भट्ट,

‘शक्तिमान’ में राजू श्रीवास्तव ने निभाया था यह किरदार

राजू  कॉमेडी की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपने जोक्स और अलग अंदाज से हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस वक्त राजू की हालत बहुत ही गंभीर हैं और वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनके फैंस लगातार अपने पसंदीदा कॉमेडियन के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव भले ही 'गजोधर बाबू' बनकर घर-घर में मशहूर हुए
राजू श्रीवास्तव भले ही ‘गजोधर बाबू’ बनकर घर-घर में मशहूर हुए

गजोधर बाबू बनकर घर-घर में मशहूर हुए राजू  को भले ही ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से कॉमेडी की दुनिया में पहचान मिली हो, लेकिन वह सिर्फ कॉमेडी किंग ही नहीं हैं, लेकिन एक अच्छे एक्टर भी है। ये बात शायद बहुत ही कम लोग जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव ने मुकेश खन्ना के सुपरहीरो शो ‘शक्तिमान’ में भी काम किया है।

राजू श्रीवास्तव को भले ही 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से कॉमेडी की दुनिया में पहचान मिली
राजू श्रीवास्तव को भले ही ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से कॉमेडी की दुनिया में पहचान मिली

इसे भी पढ़े :-  मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का दिल तोड़ा और कहा इस एक्टर के साथ के साथ जाना जाती है डेट पर

राजू  के ठीक होने की कामना कर रहे हैं फैंस

राजू  भले ही ‘गजोधर बाबू’ बनकर घर-घर में मशहूर हुए थे, लेकिन वह छोटे परदे के धुरंधर सिंह भी रह चुके हैं। राजू  ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत 1994 में सीरियल ‘देख भाई देख’ से की थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने साल 1998 में दूरदर्शन के सुपरहिट धारावाहिक ‘शक्तिमान’ में काम किया था’। इस शो में उन्होंने रिपोर्टर धुरंधर सिंह का किरदार निभाया था। हालांकि इस शो में उनका किरदार बहुत ज्यादा नहीं था, लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी और अंदाज बहुत ही शानदार था।

राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की कामना कर रहे हैं फैंस
राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की कामना कर रहे हैं फैंस

पिछले 9 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू की हालत इस वक्त काफी गंभीर हैं। डॉक्टर्स भी उनकी हेल्थ पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। राजू श्रीवास्तव को पिछले 9 दिनों से होश नहीं आया है और उनके करीबी दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल का भी ये कहना है कि अब राजू श्रीवास्तव पर कोई भी दवाई असर नहीं कर रही है और अब बस दुआएं ही उन्हें ठीक कर सकती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *