शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर संग झूमते दिखे ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाने पर, इन दोनों का बहुत जायदा वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर ने अपने भाई ईशान के साथ दिखे गले में दुपट्टा डालकर किया ऐसा जोरदार डांस और इनकी वीडियो खूब वारयल हुई

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें ये अपने मामा से मिला।’ शाहिद ने अपनी पोस्ट में नीलिमा अजीम और ईशान खट्टर को टैग किया है।बॉलीवुड एक्टर शाहिद और ईशान खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कलाकार फुल मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। शाहिद ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहन रखे हैं जबकि ईशान खट्टर कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। दोनों को बहुत बेफिक्रा अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को खुद शाहिद ने शेयर किया है।मीरा राजपूत के माता- पिता की 40वीं मैरिज एनीवर्सरी पर शाहिद और ईशान खट्टर ने किया डांस। दोनों भाईयों ने रूप तेरा मस्ताना गाने पर जमकर डांस किया। सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ईशान और शाहिद रूप तेरा मस्ताना पर जमकर झूमते नजर आए। दोनों ने वीडियो में कमाल के एक्सप्रेशन दिए हैं। शाहिद और ईशान का रेट्रो डांस मूव्स फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ये हमें अपनी मां से मिला है।

वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ये हमें अपनी मां से मिला
वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ये हमें अपनी मां से मिला

इसे भी पढ़े :- कपूर खानदान में दौड़ी खुशी की लहर सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म और कहा-बेटे के आने से ”हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई’”

शाहिद और ईशान टक्कर के डांसर

शाहिद  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमें ये अपने मामा से मिला।’ शाहिद ने अपनी पोस्ट में नीलिमा अजीम और ईशान खट्टर को टैग किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस ईशान और शाहिद के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शाहिद और ईशान टक्कर के डांसर
शाहिद और ईशान टक्कर के डांसर

बता दें कि शाहिद और ईशान खट्टर दोनों ही कमाल के डांसर हैं। शाहिद कपूर तो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने से पहले भी काफी वक्त तक बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं। वीडियो की बात करें तो इसमें दोनों सितारे ‘रूप तेरा मस्ताना’ सॉन्ग पर ठुमके लगाते दिखाई पड़ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इसे भी पढ़े :- सौरव गांगुली के आलीशान बंगले के आगे अंबानी का घर भी फेल उनके घर में 48 कमरों वाला बना है दादा का आलीशान घर

गले में दुपट्टा डालकर किया जोरदार डांस शाहिद कपूर

मीरा राजपूत के माता- पिता की 40वीं मैरिज एनीवर्सरी पर शाहिद और ईशान खट्टर ने किया डांस। दोनों भाईयों ने रूप तेरा मस्ताना गाने पर जमकर डांस किया। सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

गले में दुपट्टा डालकर किया जोरदार डांस
गले में दुपट्टा डालकर किया जोरदार डांस

बता दें कि ये वीडियो क्लिप शाहिद के सास-ससुर की वेडिंग एनिवर्सरी पर रिकॉर्ड किया बताया जा रहा है। मीरा राजपूत के पिता विक्रमादित्य राजपूत की शादी की सालगिरह 21 अगस्त को होती है।

शाहिद कपूर के सास-ससुर की वेडिंग एनिवर्सरी पर रिकॉर्ड
शाहिद के सास-ससुर की वेडिंग एनिवर्सरी पर रिकॉर्ड

ये वीडियो पुराना है जिसे शाहिद कपूर ने अभी पोस्ट किया है और फैंस इस पर खूब एन्जॉय कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *