शादी के पहले ही हो गई थीं ये अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट, आखिरी वाली एक्टर्स का नाम सुन चौंक जायेंगे आप सभी

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है।कभी इन एक्ट्रेसेस की अफेयर को लेकर खबर सामने आ जाती है, तो कभी इनके ब्रेकअप की न्यूज छा जाती है। इस खास रिपोर्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जिनको लेकर खबर आई थी कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थी।फिल्मी सितारों की खबरें मीडिया में तुरंत हवा की तरह फैल जाती हैं। चाहे वह प्रोफेशनल लाइफ से संबंधित हो या निजी जिंदगी से। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस लिस्ट में कई सारी अभिनेत्रियों के नाम शामिल है। जिनकी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी। जिसे जानने के बाद फैंस भी हैरान हो गए थे। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर कई बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये अभिनेत्रियां, आखिरी वाली का नाम सुन  चौंके थे सभी - Bollywood Actresses Who Were Pregnant Before Marriage -  Entertainment News: Amar Ujala

इसे भी पढ़े :-धोनी से मिलने रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या, शेयर की खूबसूरत याराना तस्वीर, दोनों खिलाड़ी विंटेज बाइक पर बैठे हुए दिखे

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये अभिनेत्रियां

मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। बाद में दोनों का तलाक हो गयाा। इसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा और हाल ही में अफवाह फैली कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि बाद में मलाइका और अर्जुन ने इस अफवाह पर रिएक्ट भी किया।

उन्होंने बिना शादी किए ही बच्चे को जन्म
 उन्होंने बिना शादी किए ही बच्चे को जन्म

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने शादी से पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया था। अर्जुन के बेटे का नाम अरिक रामपाल है। अर्जुन ने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर खुद साझा की थी। बता दें कि इन दोनों ने भी अभी तक शादी नहीं की है।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने शादी से पहले ही अपने बेटे को
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने शादी से पहले ही अपने बेटे 

शूटिंग के दौरान इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। अपनी शादी से पहले कोंकणा सेन शर्मा प्रेग्नेंट हो गई थीं। कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने साल 2010 में शादी की और छह महीने बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया। हालांकि अब कोंकणा सेन शर्मा, रणवीर शौरी से अलग हो गई हैं।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होकर सुर्खियों में थी ये टॉप बाॅलीवुड हसीनाएं,
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होकर सुर्खियों में थी ये टॉप बाॅलीवुड हसीनाएं,

हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। खबरों के मुताबिक वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थी।ताशा स्तानकोविक ने बीते साल ही क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से शादी की थी। गौरतलब है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान शादी से पहले ही कर दिया था।

इसे भी पढ़े :- लग्जरी होटल से बढ़कर है यूट्यूबर अरमान मलिक का आशियाना, एक समय ऐसा था जब छोटे से घर में करते थे गुजारा और आज ……

आखिरी वाली का नाम सुन चौंके थे सभी

स्वर्गीय दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी भी बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस हैरान हो गए थे।हालांकि श्रीदेवी ने यह खबर मीडिया से कभी नहीं छिपाई और खुद इस बात का खुलासा किया था।

श्रीदेवी भी बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट
श्रीदेवी भी बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट

महिमा चौधरी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके प्यार, ब्वॉयफ्रेंड बनाने से लेकर रिश्ता टूटने तक सारी खबरें मीडिया में हवा की तरह फैल जाती हैं। लेकिन अचानक 2006 में हुई उनकी शादी ने दर्शकों को चौका दिया था।

Bollywood Actresses Pregnancy Before Marriage Here's The List | Actresses  Pregnancy: बिन ब्याही मां बनीं ये अभिनेत्रियां, कुछ ने तो अब तक नहीं की शादी

इतना ही नहीं शादी के कुछ ही महीनों बाद उनकी बेटी का जन्म हो गया था। जिससे यह साफ हो गया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

आलिया भट्ट अभी हाल ही में मां बनी
आलिया भट्ट अभी हाल ही में मां बनी

आलिया भट्ट अभी हाल ही में मां बनी है। उन्हों अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की थी। और 6 नवंबर 2022 को वो मां बन गई थी। खबरों की माने तो आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट थीहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है

Join WhatsApp Channel